होली पर दिखना है स्टाइलिश और ट्रेंडी तो रखे इन बातों का ख्याल 

If you want to look stylish and trendy on Holi then take care of these things
होली पर दिखना है स्टाइलिश और ट्रेंडी तो रखे इन बातों का ख्याल 
ट्रेडिशनल वियर होली पर दिखना है स्टाइलिश और ट्रेंडी तो रखे इन बातों का ख्याल 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। होली रंगों के त्योहार के साथ-साथ मौज मस्ती का भी त्योहार है। इस दिन सभी लोग एक दूसरे से मिलते हैं, रंग गुलाल लगाते हैं, स्वादिष्ट पकवान खाते हैं। होली की सुबह सभी रंगों से होली खेलते हैं और शाम को अपने रिश्तेदारों के साथ गुलाल लगाने उनके घर जाते हैं और पार्टी करते हैं। 

होली में खास दिखने के लिए, महिलाएं होली के पहले से ही पर्व पर पहनने वाले कपड़ों की खरीदारी करना शुरू कर देती हैं और आजकल तो ज्यादातर महिलाए सोशल मीडिया से इंफ्लुएंस होकर होली के लिए और स्टाइलिश व ट्रेंडी दिखना चाहती हैं जिससे वह होली पर अच्छी तस्वीरें खींच सोशल मिडिया पर पोस्ट कर सकें। तो आइए जानते हैं कि किस प्रकार के कपड़ों में आप दिखेंगी स्टाइलिश। 

ट्रेडिशनल वीयर 
ट्रेडिशनल वीयर हम भारतीयों की पहली पसंद होनी चाहिए क्योंकि शुरुआत से ही हमारे पहनावे ट्रेडिशनल ही रहे हैं। ट्रेडिशनल वीयर में आप अपने लुक को और ज्यादा भव्य दिखा सकते हैं। इसमें आप स्टाइलिश सलवार कमीज, शाड़ी, एवं सूट पहन सकते हैं। कई महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो ट्रेडिशनल वियर में आरामदेह महसूस नहीं कर पाती, वे वेसट्रन आउटफिट्स भी पहन सकती हैं।

वाइट आउटफिट्स
होली समारोह के लिए सफेद रंग बेहद ही लोकप्रिय माना जाता है। आखिर सेलेब्स भी तो होली समारोह के लिए वाइट आउटफिट्स पहनना पसंद करते हैं। जब आप वाइट आउटफिट्स रंगो की शोभा को कई गुना बढ़ा देंगे। 

आरामदेह फुटवियर
होली के त्योहार में फुटवियर अहम् भूमिका निभाता है, होली में हम लोगो के घर जाते हैं भाग-दौड़ करते हैं इसलिए हमें अच्छे फुटवियर का चुनाव करना चाहिए। जिससे हम आराम से होली सेलिर्बेशन का मजा ले सकते हैं। 

एक्सेसरीज
वैसे तो रंग हमारे एक्सेसरीज की कमी को पूरा कर देते हैं लेकिन फिर भी आप चाहें तो अपने आउटफिट्स के साथ ज्वेलरी, धूप का चश्मा एवं हेयर एक्सेसरीज वीयर कर सकते हैं जो आपकी खूबशुरती को और निखार देगी।

Created On :   4 March 2023 1:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story