अपकमिंग स्मार्टफोन: Realme GT Neo 6 के मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर

Realme GT Neo 6 के मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर
  • Realme GT Neo 6 को लेकर लीक रिपोर्ट सामने आई
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट मिल सकता है
  • हैंडसेट में 5,500mAh की बैटरी मिलने की संभाना जताई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी रियलमी (Realme) लगातार अपने शानदार स्मार्टफोन बाजार में उतार रही है। वहीं अब कंपनी अपने एक नए पावरफुल हैंडसेट पर काम कर रही है। इससे जुड़ी एक लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें आगामी स्मार्टफोन का नाम रियलमी जीटी नियो 6 (Realme GT Neo 6) बताया गया है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन को लेकर अपनी ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब Realme GT Neo 6 को लेकर लीक रिपोर्ट सामने आई है। इससे पहले भी इसे सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। जहां एक रिपोर्ट में कुछ प्रमुख फीचर्स की ओर इेशारा किया गया था, जो इस मॉडल को मिलने की संभावना है।

नए लीक में सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 6 को लेकर आईटी होम की एक रिपोर्ट में कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। यहां टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन का हवाले से कहा गया है कि, रियलमी जीटी नियो 6 में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है। यही नहीं, यहां बैटरी पैक की जानकारी भी दी गई है, जिसके अनुसार हैंडसेट में 5,500mAh की बैटरी मिलने की संभाना जताई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

रिपोर्ट की मानें तो Realme GT Neo 6 में 6,000 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ 6.78-इंच 1.5K 8T LTPO डिस्प्ले मिलेगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Realme साल की दूसरी छमाही में एक नई Realme GT 6 लाइनअप के लॉन्च की घोषणा करेगा, जो Realme GT Neo 6 सीरीज की तुलना में काफी बेहतर होगा।

Realme GT Neo 6 SE

आपको बता दें कि, रियलमी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि उसका GT Neo6 SE स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा। अब यह फोन लॉन्च से पहले गीकबेंच लिस्टिंग में सामने आया है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 6,000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 8T LTPO 1.5K कर्व्ड OLED डिस्प्ले मिलने की बात भी कही गई है। हालांकि, कंपनी ने अभी हैंडसेट की लॉन्च तारीख की घोषणा नहीं की है।

Created On :   5 April 2024 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story