आगामी स्मार्टफोन: Realme GT 6T भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme GT 6T भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
  • इस हैंडसेट को 22 मई, 2024 को पेश किया जाएगा
  • स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा
  • इसका लॉन्च इवेंट दोपहर 12:00 बजे शुरू किया जाएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी रियलमी (Realme) भारत में अपना नया पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को जीटी सीरीज (GT Series) के तहत बाजार में उतारा जाएगा। यहां हम बात कर रहे हैं रियलमी जीटी नियो 6 (Realme GT Neo 6) की, जिसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा कंपनी ने कर दी है। इस हैंडसेट को 22 मई, 2024 को पेश किया जाएगा।

कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे कई धांसू फीचर्स दिए गए हैं। कितना खास होने वाला है ये आगामी हैंडसेट और कंपनी ने क्या दी जानकारी? आइए जानते हैं...

Realme GT 6T भारत में कब होगा लॉन्च?

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, Realme GT 6T स्मार्टफोन को 22 मई, 2024 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट दोपहर 12:00 बजे शुरू होगा और इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ब्रांड के YouTube चैनल पर लाइव देखा जा सकता है।

Realme GT 6T की भारत में संभावित कीमत

कंपनी ने अपने आगामी स्मार्टफोन की कीमत को लेकर फिलहाल, कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, माना जा रहा है कि Realme GT 6T स्मार्टफोन को भारत में लगभग 31,999 रुपए या इससे कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसकी सही कीमत लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी।

Realme GT 6T के संभावित स्पेसिफिकेशन

कंपनी द्वारा इस फोन को लेकर लॉन्च से पहले प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। Realme ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन में 1-120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलेगी, जो कि 6,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करेगी।

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल-टोन फिनिश मिलेगी। रियर पैनल पर डुअल-कैमरा सेटअप होने की पुष्टि की गई है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए Realme GT 6T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि यह नया क्वालकॉम चिपसेट पेश करने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा, फोन ने AnTuTu पर 1.5 मिलियन से अधिक स्कोर बनाए हैं।

Created On :   21 May 2024 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story