ईयरबड्स: iQOO TWS 1e भारत में 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

iQOO TWS 1e भारत में 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • ये इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं
  • इनमें एक्टिव नॉइज कैंसलेशन सुविधा है
  • भारत में कीमत 1,899 रुपए रखी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQOO) ने भारत में अपने पहले ऑडियो डिवाइस के तौर पर नए ट्रूली वायरलेस (TWS) ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इनका नाम आईकू टीडब्ल्यूएस 1ई (iQOO TWS 1e) है। ये इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं और इनमें एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) की सुविधा है। कंपनी के अनुसार ईयरबड्स 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

iQOO TWS 1e की कीमत

इन ईयरबड्स को भारत में 1,899 रुपए की कीमत में बाजार में उतारा गया है। ये 23 अगस्त से iQoo इंडिया वेबसाइट और अमेजन इंडिया के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। ईयरबड्स सिंगल फ्लेम येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

iQOO TWS 1e के स्पेसिफिकेशन

ईयरबड्स में Vivo के इन-हाउस गोल्डन ईयर एकॉस्टिक्स लैब द्वारा ट्यून किए गए 11mm ड्राइवर दिए गए हैं। ये एक AI-सपोर्ट ANC फीचर्स ​प्रदान करते हैं, जिसको लेकर दावा किया गया है कि ये बैकग्राउंड शोर को 30dB तक कम कर देता है।

iQoo TWS 1e में गेमिंग के लिए, 88ms तक की लो लेटेंसी का सपोर्ट मिलता है। DeepX 3.0 स्टीरियो और मॉन्स्टर साउंड इफेक्ट प्रदान करता है। इसमें डुअल डिवाइस कनेक्शन फीचर गया गया है, जिससे इन्हें एक साथ दो डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है।

इसमें टच कंट्रोल और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें Google फास्ट पेयर सपोर्ट, हैंड्स- फ्री Google Assistant कंट्रोल और डिवाइस को लोकेट करने के लिए Find My Earphones की सुविधा दी गई है।

iQOO TWS 1e के बारे में दावा किया जाता है कि यह नॉइज कैंसलेशन डिसेबल होने पर एक बार चार्ज करने पर (चार्जिंग केस के साथ) 42 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ देता है। वहीं सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग पर तीन घंटे तक का प्लेबैक समय देते हैं।

Created On :   21 Aug 2024 3:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story