आगामी स्मार्टफोन: Honor Magic V3 में मिलेगा स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

Honor Magic V3 में मिलेगा स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, गीकबेंच पर हुआ लिस्ट
  • स्मार्टफोन में ट्रिपल आउटर कैमरा सेटअप है
  • सेल्फी के लिए 40-मेगापिक्सल कैमरा भी है
  • 5,150mAh की सिलिकॉन कार्बन बैटरी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ऑनर (Honor) ने बीते माह जुलाई में नेक्स्ट-जेनरेशन फोल्डेबल फोन मैजिक वी3 (Magic V3) को घरेलू मार्केट यानि कि चीन में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इसे ग्लोबल मार्केट में पेश करने की की योजना बना रही है। दरअसल, हाल ही में Honor Magic V3 के एक नए वेरिएंट को परफॉरमेंस बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इसे चीन क अलावा अन्य देशों में भी लॉन्च किया जा सकता हैं। आइए जानते हैं इस हैंडसेट से जुड़ी प्रमुख बातों के बारे में...

गीकबेंच पर आया नजर

मॉडल नंबर "FCP-N49" वाले डिवाइस की लिस्टिंग को MySmartPrice ने गीकबेंच पर देखा और एंट्री से पता चलता है कि डिवाइस ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है। इस फोल्डेबल फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1,914 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,354 पॉइंट स्कोर किए। लिस्टिंग के अनुसार चिपसेट के प्राइम कोर की पीक क्लॉक स्पीड 3.30GHz है।

लिस्टिंग के अनुसार, आगामी हैंडसेट एड्रेनो 750 GPU से लैस होगा और बेंचमार्क नंबर, CPU फ्रीक्वेंसी और GPU जानकारी से पता चलता है कि Honor Magic V3 में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट होगा। इसके अलावा इसमें 12GB रैम मिल सकती है।

हालांकि, गीकबेंच पर मॉडल नंबर FCP-N49 वाले हैंडसेट का नाम पता नहीं चला है। रिपोर्ट के अनुसार, यही मॉडल नंबर Honor Magic V3 मॉनीकर के साथ टेलीकम्युनिकेशंस एंड डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी (TDRA) लिस्टिंग में देखा गया था। हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए Magic V3 के वर्जन का मॉडल नंबर FCP-AN10 है।

Honor Magic V3 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन के चीनी वर्जन में 7.92-इंच की प्राइमरी LTPO OLED डिस्प्ले के साथ 6.43-इंच की LTPO OLED कवर डिस्प्ले मिलती है। दोनों डिस्प्ले में स्टाइलस सपोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 14-आधारित मैजिकओएस 8.0.1 पर चलता है और इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज है।

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में ट्रिपल आउटर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 40-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा शामिल है। जबकि, सेल्फी के लिए 40-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल इनर कैमरा भी है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,150mAh की सिलिकॉन कार्बन बैटरी दी गई है जो कि, 66W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। धूल और छींटों से बचने के लिए इसे IPX8 रेटिंग मिली है।

Created On :   10 Aug 2024 1:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story