फ्रेंडशिप डे 2024: फ्रेंडशिप डे को यादगार बनाने के लिए देखिए दोस्तों के साथ बॉलिवुड फिल्में, जानिए क्या हो सकते हैं मूवी ऑप्शन्स

फ्रेंडशिप डे को यादगार बनाने के लिए देखिए दोस्तों के साथ बॉलिवुड फिल्में, जानिए क्या हो सकते हैं मूवी ऑप्शन्स
  • फ्रेंडशिप डे के दिन अपने दोस्तों के साथ देखिए फिल्में
  • इससे बन जाएगा आपका दिन यादगार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हम अपने दोस्तों के साथ काफी समय बिताते हैं। दोस्त एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं। इसी दोस्ती को निभाने के लिए 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा। इस दिन को खास बनाने के लिए लोग कई तरह की चीजें करते हैं जैसे फ्रेंडशिप बैंड पहनाते हैं, दोस्तों के साथ घूमने जाते हैं और एक साथ पार्टी करते हैं। अगर आपको इस बार कुछ अलग करना है तो अपने खास यारों के साथ मिलकर दोस्ती की फिल्में देख सकते हैं। बॉलिवुड में हर जॉनर की फिल्में बनाई गई है। फिर चाहे वो कॉमेडी हो या हॉरर। बस इतना ही नहीं बल्कि दोस्ती से भी जुड़ी कई उम्दा फिल्में बनाई गई है। आप भी फ्रेंडशिप डे के दिन आपने दोस्तों को साथ फिल्में देख सकते हैं और अपने दिन को यादगार बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस खास दिन कौन-कौन सी मूवीज देखकर आपका और आपके दोस्तों का दिन बन स्पेशल बन जाएगा।

दिल चाहता है

आप फ्रेंडशिप डे के दिन “दिल चाहता है” देख सकते हैं। इस मूवी में तीन दोस्तों की स्टोरी दिखाई गई है। इस फिल्म में ये दिखाया गया है कि चाहे दोस्तों में कितनी भी लड़ई क्यों ना हो जाए पर दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता है।

रॉक ऑन

“रॉक ऑन” मूवी एक अच्छा ऑप्शन है। इम फिल्म में यह सीख दी गई है कि दोस्ती कभी नहीं टूटती और ना ही दोस्त कभी एक दूसरे से अलग हो सकते हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, ल्युक केन्नी और फरहान अख्तर ने काम किया है।

शोले

“शोले” दोस्ती की एक शानदान मूवी है। इसमें जय और वीरू की दोस्ती एक मिसाल के तौर पर देखने को मिलती है। शोले में अमिताभ बच्चन जो ‘जय’ का किरदार निभाते हैं, वो अपने दोस्त वीरू को बचाने के लिए अपनी जान दे देते हैं।

यह भी पढ़े -फ्रेंडशिप डे पर बनाएं रसमलाई केक, तारीफों के पल बांधते नहीं थकेंगे दोस्त

3 इडियट्स

थ्री इडियट्स में तीन यारों की दोस्ती दिखाई गई है। इसमें ये दिखाया गया है कि चाहे कुछ भी हो जाए दोस्त हमेशा आपकी मदद करते हैं। दोस्तों से भले हर दिन बात ना हो लेकिन इससे दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता। इसमें काफी अच्छी कॉमेडी भी है। 4 अगस्त के लिए यह मूवी एक बहुत ही उम्दा ऑप्शन है।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

यह मूवी पांच दोस्तों के बारे में है जो कुछ साल बाद स्पेन टूर पर मिलते हैं। यह एक शानदार फिल्म है जो कि जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी है।

यह भी पढ़े -फ्रेंडशिप डे पर बॉलीवुड हस्तियों ने दोस्तों के लिए तस्वीरें, संदेश पोस्ट किए

Created On :   2 Aug 2024 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story