अपकमिंग सीरीज: सिटाडेल: हनी बन्नी' का टीजर हुआ रिलीज, जानें कब एक्शन करते दिखेगें वरुण धवन और सामंथा

सिटाडेल: हनी बन्नी का टीजर हुआ रिलीज, जानें कब एक्शन करते दिखेगें वरुण धवन और सामंथा
  • सीरीज सिटाडेल: हनी बन्नी' का टीजर हुआ रिलीज
  • जानें कब एक्शन करते दिखेगें वरुण धवन और सामंथा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी रूसो ब्रदर्स की पॉपुलर वेब सीरीज सिटाडेल का कमाल देखने को मिलेगा। इस सीरीज में वरुण धवन और सामंथा एक साथ नजर आएंगे। फैंस अनाउंसमेंट के बाद से ही सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेक्रस ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया है। इसी के साथ सीरीज की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। टीजर में वरुण धवन और सामंथा फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। दोनों ही फिल्म में जासूस के रोल में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -कोलकाता में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी

कैसा है टीजर?

कुछ दिन पहले वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था और बताया कि 1 अगस्त यानी आज फैंस को वो कुछ सरप्राइज देने वाले हैं। ऐसे में अब सिटाडेल हनी बनी के इस पहले टीजर के तौर पर उनका सरप्राइज सामने आ गया है। वेब सीरीज के इस टीजर में वरुण एक्शन मोड और बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग भी करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही उनका इंटेस लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है। दूसरी तरफ समांथा रुथ प्रभु खुफिया जासूस के रूप में कई राज छुपाए दिख रही हैं। सिटाडेल हनी बनी के 1 मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर में बैकग्राउंड स्कोर के तौर पर रात बाकी, बाकी गाना भी माहौल सेट कर रहा है। इतना ही नहीं इस सीरीज में दिग्गज कलाकार केके मेनन की झलक भी दिखाई देगी। कुल मिलाकर कहा जाए तो राज एंड डीके की सिटाडेल हनी बनी का ये टीजर बेहद शानदार है।

यह भी पढ़े -इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री नीरू बाजवा का नया वीडियो, कहा- मुस्कुराना और डांस करना न भूलें

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

टीजर के साथ ही मेकर्स की तरफ से वरुण धवन और समांथा रूथ प्रभु की सिटाडेल हनी बनी की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। बता दें कि 7 नवंबर 2024 को ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

यह भी पढ़े -धर्मेंद्र के लिए जन्नत ज़ुबैर ने पकाए फुल्के और मेथी मलाई मटर, सीनियर एक्टर ने जमकर की तारीफ

Created On :   1 Aug 2024 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story