जानिए, यूनिवर्सल ने क्रिस्टोफर नोलन की कौन सी नई फिल्म को चुना

Universal picks up new film from Christopher Nolans World War 2
जानिए, यूनिवर्सल ने क्रिस्टोफर नोलन की कौन सी नई फिल्म को चुना
हॉलीवुड फिल्म निर्माता जानिए, यूनिवर्सल ने क्रिस्टोफर नोलन की कौन सी नई फिल्म को चुना
हाईलाइट
  • यूनिवर्सल ने क्रिस्टोफर नोलन की वर्ल्ड वॉर 2 की नई फिल्म को चुना

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन की जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर और परमाणु बम के बारे में द्वितीय विश्व युद्ध की नई फिल्म यूनिवर्सल द्वारा ली गई है, जो विशेष रूप से स्टूडियो के साथ 19 साल तक काम करने के बाद वार्नर ब्रदर्स में उनके कार्यकाल के अंत का प्रतीक है।

नोलन और वार्नर ब्रदर्स ने डार्क नाइट ट्रायोलॉजी, इंसेप्शन और डनकर्क जैसी अत्यधिक सफल फिल्मों में सहयोग करते हुए एक साझेदारी का आनंद लिया। स्क्रीनरेंट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल, वार्नर ब्रदर्स ने नोलन की टेनेट को रिलीज किया, जो 2020 में रिलीज होने वाले दुर्लभ टेंटपोल में से एक थी, क्योंकि महामारी के बीच सिनेमाघरों का फिर से खुलना शुरू हो गया था।

हालांकि, 2020 के अंत में उनका रिश्ता तनावपूर्ण हो गया, जब स्टूडियो ने घोषणा की कि उनके सभी 2021 शीर्षक एचबीओ मैक्स पर उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होंगे। नोलन इस निर्णय के लिए अत्यधिक आलोचनात्मक थे, उन्होंने एचबीओ मैक्स को सबसे खराब स्ट्रीमिंग सेवा कहा। इससे कई लोगों को विश्वास हो गया कि नोलन अब वार्नर ब्रदर्स के साथ व्यापार नहीं करेंगे क्योंकि वह अपना अगला प्रोजेक्ट विकसित कर रहे हैं।

हाल ही में, यह पता चला कि नोलन जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर और परमाणु बम के बारे में एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे वह कई स्टूडियो में खरीद रहे थे। डेडलाइन के अनुसार, यूनिवर्सल ने नोलन की नई डब्ल्यूडब्ल्यू 2 फिल्म को चुना है। यूनिवर्सल ने एमजीएम और सोनी को अधिकारों के लिए हराया, और डब्ल्यूबी को स्पष्ट रूप से नहीं माना गया था। अगले साल की शुरूआत में प्रोडक्शन शुरू करने की योजना है।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story