सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती, शरीर में कम हो गया सॉल्ट लेवल

Sophia Hayat hospitalized, salt level reduced in the body
सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती, शरीर में कम हो गया सॉल्ट लेवल
अस्पताल पहुंची सोफिया हयात सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती, शरीर में कम हो गया सॉल्ट लेवल
हाईलाइट
  • सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती
  • शरीर में कम हो गया सॉल्ट लेवल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की पूर्व प्रेमिका सोफिया हयात ने पहले अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अपने पिछले जीवन का पता लगाने और अपनी आत्मा से जुड़ने के लिए 21 दिनों का उपवास रखेंगी। हालांकि, वह अब स्पेन के अस्पताल में भर्ती हैं।

सोफिया ने आध्यात्मिक अभ्यास के रूप में उपवास रखा था। हालांकि उपवास की प्रक्रिया उन्हें रास नहीं आई और उनके शरीर का नमक कम हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें चक्कर आने लगा।

उन्होंने कहा, मैं बिल्कुल अकेली हूं, मेरा परिवार यहां मेरे साथ नहीं है। मुझे प्यार की जरूरत है, क्योंकि डॉक्टर ने कहा है कि मेरी जान खतरे में है। मैंने पहले भी उपवास किया था। और महसूस किया कि भगवान मेरे चारों ओर है। सकारात्मक ऊर्जा मुझे आगे के उपवास को आगे बढ़ाने में मदद कर रही है।

जून 2016 में, सोफिया ने घोषणा की कि उन्होंने आध्यात्मिकता को अपनाया और नन बन गई। उन्होंने गैया सोफिया मदर नाम अपनाया।

सोफिया बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी हैं और सुपरड्यूड को होस्ट कर चुकी हैं। बाद में, वह वेलकम - बाजी महमान नवाजी की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ में दिखाई दीं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story