स्मिता सिंह को सब सतरंगी में अपने 2 महीने के सफर को याद किया

Smita Singh remembers her 2-month journey in Sab Satrangi
स्मिता सिंह को सब सतरंगी में अपने 2 महीने के सफर को याद किया
टीवी अभिनेत्री स्मिता सिंह को सब सतरंगी में अपने 2 महीने के सफर को याद किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री स्मिता सिंह ने दो साल बाद सब सतरंगी से टीवी पर वापसी की है और उन्हें इस शो में शामिल होने का कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि यह एक महीने में ऑफ एयर हो जाएगा। वह कहती है, मैं पिछले महीने मई की शुरुआत में शो में शामिल हुई, और हमने 18 जून को शूटिंग पूरी कर ली। यह शो ऑफ एयर होने जा रहा है। हालांकि मैं भावुक हूं, लेकिन मुझे इसका बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। जैसा कि मुझे लगता है कि यह लगभग दो महीने की छोटी यात्रा थी, लेकिन एक बहुत ही सुंदर और आनंदमय यात्रा थी।

मैंने वास्तव में मंदाकिनी के निबंध का बहुत आनंद लिया, जो मजाकिया और अजीब थी। लेकिन शो में मेरा लुक वास्तव में आश्चर्यजनक था, जो रेट्रो था। मुझे अभी भी सेट पर पहला दिन याद है, जब हर कोई मेरे लुक की सराहना करने में व्यस्त था। थपकी प्यार की की अभिनेत्री का कहना है कि अब वह काम पर वापस आने के लिए लंबा ब्रेक नहीं लेंगी।

वह आगे कहती हैं, मैं कोविड-19 वायरस से बहुत डरती थी। इसलिए मैं अपने आखिरी शो तेरा क्या होगा आलिया के अक्टूबर 2020 में समाप्त होने के बाद शूटिंग या नई परियोजनाओं को नहीं ले रही थी। लेकिन अब एक बार मैं वापस आ गई हूं। मैं एक लंबा ब्रेक नहीं लूंगी। मैं टीवी शो के अलावा डिजिटल और बॉलीवुड में भी काम करने के लिए तैयार हूं। मैं केवल उन भूमिकाओं के लिए अभिनय करना चाहती हूं जो आशाजनक और चुनौतीपूर्ण हों। मैं किसी भी प्रोजेक्ट को करते समय अपना स्क्रीन समय चाहती हूं।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story