अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे बॉलीवुड में डेब्यू के लिए है तैयार, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

Shalini Pandey is eagerly waiting for the release of Jayeshbhai Jordaar
अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे बॉलीवुड में डेब्यू के लिए है तैयार, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर
जयेशभाई जोरदार अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे बॉलीवुड में डेब्यू के लिए है तैयार, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर
हाईलाइट
  • जयेशभाई जोरदार की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं शालिनी पांडे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म जयेशभाई जोरदार से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका कहना है कि वह पिछले एक साल से अधिक समय से फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। शालिनी ने कहा कि मैं पागलपन से एक साल से अधिक समय से रिलीज का इंतजार कर रही हूं और मैं दर्शकों के फिल्म देखने का और इंतजार नहीं कर सकती।

मुझे पता है कि यह एक अच्छी फिल्म है और मुझे यह भी पता है कि यह एक बहुत ही खास फिल्म है जिसे हमने बहुत प्यार और समर्पण के साथ बनाया है। शालिनी के लिए इस फिल्म में काम करने का अनुभव भावनात्मक रहा है क्योंकि यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि मुझे पता है कि लोग फिल्म और पात्रों को पसंद करने वाले हैं।

Shalini Pandey on Ranveer Singh's Jayeshbhai Jordaar: Sheer luck I got  noticed | Celebrities News – India TV

इसके अलावा, मैं सिनेमाघरों के खुलने का और इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि मैं चाहती हूं कि लोग सिनेमाघरों में जाएं। मैं फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हूं क्योंकि इस फिल्म की अपनी यात्रा है, और मैं चाहती हूं लोग इसे जल्द से जल्द अनुभव करें। मैं सचमुच इंतजार नहीं कर सकती, यह बहुत खास है और जब भी मैं फिल्म रिलीज होने के बारे में सोचती हूं तो मैं उत्साहित हो जाती हूं। शालिनी को आदित्य चोपड़ा से तीन फिल्मों का अनुबंध मिला है।

उन्होंने कहा कि वाईआरएफ के साथ तीन-फिल्म अनुबंध के साथ काम करना एक बड़ी बात है, यह निश्चित रूप से एक बड़ा लॉन्चपैड है। यह एक सपना सच होने जैसा है, मैं यशराज फिल्म्स देखकर बड़ी हुई हूं, और मैं हमेशा एक वाईआरएफ नायिका बनना चाहती थी। अभिनेत्री का कहना है कि उनके माता-पिता खुश हैं क्योंकि वे बहुत सारी फिल्में देख रहे हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Sept 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story