एनसीपीसीआर ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

NCPCR demands action against comedian for tampered with video
एनसीपीसीआर ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
कुणाल कामरा एनसीपीसीआर ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
हाईलाइट
  • एनसीपीसीआर ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कुणाल कामरा ट्वीट पर एक व्यक्ति से सोशल मीडिया में लड़ते नजर आए, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल की बर्लिन यात्रा पर उन्हें बधाई देने के लिए देशभक्ति गीत हे जन्मभूमि भारत गाया था।

लड़के के पिता गणेश पोल ने कामरा द्वारा लड़के के गाने में छेड़छाड़ करते हुए वीडियो ट्वीट करने पर आपत्ति जताई। वहीं, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कामरा के डिलीट किए गए ट्वीट को टैग करते हुए गणेश ने अपने ट्विटर पर लिखा, वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गाना गाना चाहता था। हालांकि वह अभी बहुत छोटा है लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है मिस्टर कामरा या कचरा तुम जो भी हो, लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखो और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करो।

आगे कामरा ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, वीडियो एक समाचार संगठन की साइट पर है। मजाक आपके बेटे पर नहीं है, जबकि आप अपने बेटे का सबसे लोकप्रिय गीत का आनंद ले रहे हैं।

कामरा ने कथित तौर पर बच्चे के साथ जर्मनी में मोदी की बातचीत का कथित वीडियो साझा किया, लेकिन उन्होंने उस गीत को बदल दिया जिसे लड़के ने गाया था, हे जन्मभूमि भारत.. मेहंगाई डायन खाए जात हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामले का संज्ञान लेते हुए शीर्ष बाल अधिकार निकाय राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एनसीपीसीआर ने वीडियो को तत्काल हटाने की भी मांग की जिसके बाद कामरा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story