रियलिटी शो के दौरान मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा

Mouni Roy made a big disclosure during the reality show
रियलिटी शो के दौरान मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा
फेमस अभिनेत्री रियलिटी शो के दौरान मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मौनी रॉय जो कि अभी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस जज कर रही हैं, इसी शो के दौरान अभिनेत्री ने अपने बचपन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शो के दौरान जब एक 11 साल की प्रतिभागी सदिया ने गाना मैं कोई ऐसी गीत गाऊं पर परफॉर्म किया। इसमें सदिया ने बुरे और अच्छे पक्ष को दिखाया था। इस बेहतरीन परफॉर्म को देखने के बाद अभिनेत्री ने अपने बचपन के बुरे सपने को याद करके साझा किया।

जैसा कि मौनी ने कहा, सादिया के कृत्य ने सचमुच मुझे झकझोर दिया। वास्तव में, मेरे हाथों पर अभी भी रोंगटे खड़े हैं। बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन मैं बचपन से ही जोकरों से बहुत डरती रही हूं। मैं एक छोटे शहर से हूं, और जब भी मैं सर्कस जाया करता था, रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे। सादिया के अभिनय के बारे में बात करते हुए, डीआईडी लिटिल मास्टर जज ने उल्लेख किया, उनके प्रदर्शन की शुरूआत में, रोशनी बंद थी, और तब तक किसी ने सादिया को नहीं देखा था।

हालांकि, जैसे ही रोशनी चालू हुई, उसका खतरनाक चेहरा जोकर के रूप में चित्रित किया गया था, और उसकी मुस्कान ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। मुझे लगता है कि इस नृत्य ने साबित कर दिया कि वह एक सच्ची कलाकार है, और एक जोकर का उसका चित्रण वास्तव में प्रशंसा और प्रशंसा के योग्य था। डीआईडी लिटिल मास्टर्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story