दुबई में लाइव परफॉर्म करेंगे लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल

Jubin Nautiyal all set to perform live in Dubai
दुबई में लाइव परफॉर्म करेंगे लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल
कोविड महामारी के बाद लाइव कॉन्सर्ट दुबई में लाइव परफॉर्म करेंगे लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल
हाईलाइट
  • दुबई में लाइव परफॉर्म करेंगे जुबिन नौटियाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल कोविड महामारी के बाद दुबई में अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट में अपने दिलकश संगीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

महामारी के मद्देनजर जुबिन का पहला अंतर्राष्ट्रीय बड़े पैमाने पर लाइव-म्यूजिक कॉन्सर्ट होने की उम्मीद है, जहां प्रशंसकों को उनके कुछ सबसे लोकप्रिय नंबरों के साथ व्यवहार किया जाएगा, जिनमें बावारा मन, काबिल हूं, जिंदगी कुछ तो बता लुट गए और भी बहुत कुछ शामिल हैं।

इस आयोजन के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए, जुबिन ने कहा, दुबई में पहली बार प्रदर्शन करना है। महामारी के बाद के युग से निपटने के प्रयास में एक साथ आना है और संगीत ही एकमात्र है यह हर किसी के लिए एक लंबा, कठिन वर्ष रहा है। और मैं अपने माध्यम से दर्शकों के लिए कुछ खुशी देकर खुश हूं।

कॉन्सर्ट 29 अक्टूबर को कोका-कोला एरिना में आयोजित किया जाएगा। यह दुबई में भारतीय डायस्पोरा और बॉलीवुड संगीत के प्रेमियों के लिए कोको स्वैप के साथ साझेदारी में ब्लू ब्लड द्वारा आयोजित किया जाएगा।

आयोजक दुबई सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। और महामारी के बीच सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉल को बनाए रखने के लिए कम क्षमता पर आयोजन स्थल का संचालन कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   13 Sep 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story