जय भानुशाली ने बेटी तारा के साथ अपने रिश्ते के बारे में की बात

Jay Bhanushali talks about his relationship with daughter Tara
जय भानुशाली ने बेटी तारा के साथ अपने रिश्ते के बारे में की बात
लोकप्रिय टीवी जय भानुशाली ने बेटी तारा के साथ अपने रिश्ते के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी चेहरा जय भानुशाली, जिन्हें डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 में होस्ट के रूप में देखा जाता है, ने खुलासा किया कि कैसे प्रतियोगी सादिया के प्रदर्शन ने उन्हें अपनी बेटी तारा को याद किया। जय कहते है, मैं ईमानदारी से महसूस करता हूं कि मैं तारा जैसी बेटी को पाकर धन्य हूं। घर आने के बाद पहली बात जो वह मुझसे सचमुच पूछती है कि क्या मैंने कुछ खाया है। मेरा मानना है कि मैंने जीवन में कुछ अच्छे कर्म किए होंगे। उसके जैसी बेटी पाई।

हमारा प्यार बिना शर्त है, और मैं हमेशा उसे बिना शर्त प्यार करूंगा। मेरा मानना है कि लड़के कभी-कभी अपने माता-पिता को भूल जाते हैं, लेकिन लड़कियां वही होती हैं जो उन्हें कभी नहीं भूलतीं, खासकर उनके पिता। वास्तव में, हर लड़की का पहला प्यार और पहला सबसे अच्छा दोस्त होता है। उनके पिता हैं और मैं उनके लिए यही हूं, मुझे लगता है। डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story