इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का वीकेंड इस बार होगा पावर पैकेज

Indias Laughter Champions weekend will be a power package this time
इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का वीकेंड इस बार होगा पावर पैकेज
टीवी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का वीकेंड इस बार होगा पावर पैकेज

डिजिटल डेस्ल, मुंबई। टीवी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन, जिसका प्रीमियर पिछले हफ्ते हुआ था, इस वीकेंड फिर से नए कॉमेडियन पेश करेगा। इसके अलावा, आगामी फिल्म निकम्मा के कलाकारों भी मौजूद रहेंगे। शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया शो के शनिवार के एपिसोड में शो की शोभा बढ़ाएंगे। अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जज कर रहे इस शो में शनिवार को गुरप्रीत घुग्गी और रविवार को सुरेश अलबेला कॉमेडी के सरपंच के रूप में नजर आएंगे।

कॉमेडियन में जम्मू के अमित चुई दर्शकों को खूब हंसाएंगे और निकम्मा की कास्ट के साथ थिरकेंगे भी भांगड़ा से शुरू होकर निकम्मा के टाइटल ट्रैक तक अमित ने खास मेहमानों के साथ मस्ती की वहीं वाराणसी के अभय कुमार शर्मा डार्क ह्यूमर वाली कॉमेडी को एक नया अर्थ देंगे।

मुंबई की प्रफुल्लित करने वाली जोड़ी भरत और सागर अपनी पंचलाइनों पर मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर देंगी, जबकि मंच पर आने वाले सबसे उम्रदराज कॉमेडियन, प्रयागराज के राधा श्याम भारती अपनी बुद्धि से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे। सोनी एंटरटेनमेंट पर इंडियाज लाफ्टर चैंपियन हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story