मैं कैमरे के पीछे की प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहती हूं: आलिया भट्ट

I want to be a part of the process behind the camera: Alia Bhatt
मैं कैमरे के पीछे की प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहती हूं: आलिया भट्ट
बॉलीवुड मैं कैमरे के पीछे की प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहती हूं: आलिया भट्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और होने वाली मां आलिया भट्ट, जिन्होंने डालिर्ंग्स के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरूआत की, ने कहा कि वह शो, फिल्मों या पॉडकास्ट के साथ लक्ष्य निर्धारित करेंगी ताकि ऐसी सामग्री तैयार की जा सके जो इससे जुड़ सके। एक अत्यंत उच्च भावनात्मक कोर और कहा कि वह कैमरे के पीछे की प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहती हैं।

आलिया भट्ट फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ टुमॉरो 2022 में बोल रही थीं, जो एक प्रतिष्ठित समारोह है, जो उद्योगों में विलक्षण चेंजमेकर्स को सम्मानित करता है। यह इवेंट 30 सितंबर को था। आलिया ने कहा, यह आर्थिक रूप से सही काम लग रहा था। मैं उत्पादन को लोड नहीं करना चाहती थी और बैक-एंड परिप्रेक्ष्य लेना चाहती थी। इससे मुझे एहसास हुआ कि कैमरे के पीछे मेरी कितनी दिलचस्पी है। दस साल में इस उद्योग में, मैंने अपनी पहली फिल्म डालिर्ंग्स बनाई। अनुभव इतना महत्वपूर्ण रहा है कि इसने लगातार बढ़ने के मेरे आदर्श वाक्य को मजबूत किया है।

आलिया ने आगे कहा, मेरा अभी भी एक बुटीक प्रोडक्शन हाउस है। मैं शो, मूवी या पॉडकास्ट के साथ लक्ष्य निर्धारित करूंगी ताकि ऐसी सामग्री बनाई जा सके जो एक अत्यंत उच्च भावनात्मक कोर से जुड़ती है। मैं कैमरे के पीछे की प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहती हूं। आलिया ने हाल ही में घोषणा की कि वह मैटरनिटी वियर में कदम रख रही हैं।

आज, मैंने एडामम्मा, एक मैटरनिटी लाइन लॉन्च की। जो मेरे वार्डरोब में एक गैप के रूप में शुरू हुई, वह मेरी मैटरनिटी रेंज बन गई। मैं सामान्य रूप से मैटरनिटी वियर में एक निश्चित शैली को देख रही थी और उसमें अपनी खुद की शैली लाना चाहती थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story