अवीर में फुटबॉलर की भूमिका निभाएंगे अमित अंतिल

Amit Antil to play the role of a footballer in Aveer
अवीर में फुटबॉलर की भूमिका निभाएंगे अमित अंतिल
टीवी अभिनेता अवीर में फुटबॉलर की भूमिका निभाएंगे अमित अंतिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता अमित अंतिल सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म अवीर के लिए फुटबॉल खेलना सीख रहे हैं। वह साझा करता है, मैंने पहले ही अपनी दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में घर पर एक ब्रेक का आनंद ले रहा था। मैं एक नए प्रोजेक्ट की तलाश में था और जब मुझे फिल्म के लिए संपर्क किया गया। मुझे फिल्म की कहानी पसंद आई और मैं एक खिलाड़ी की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक फुटबॉल खिलाड़ी की भावनात्मक प्रेम कहानी है। हम जुलाई में शूटिंग के लिए कश्मीर जाएंगे।

कुछ लोकप्रिय शो जैसे सावधान इंडिया: इंडिया फाइट्स बैक, कलश.. एक विश्वास और अन्य में काम कर चुके अमित ने फुटबॉल खेलना सीखना शुरू कर दिया है। उन्होंने आगे कहा,वास्तविक जीवन में मुझे खेल खेलना पसंद है। मैं क्रिकेट में हूं, लेकिन कई बार फुटबॉल खेल चुका हूं। मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि पेशेवर रूप से खेल कैसे खेलना है। मैं अपनी शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।

जिस तरह से उनका अभिनय करियर आकार ले रहा है, उसके लिए अमित धन्य महसूस करते हैं। उन्होंने अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्मों जुफाश और मुजाहिद और एक वेब सीरीज अखाड़ा की शूटिंग पूरी कर ली है। अमित ने निष्कर्ष निकाला, मुझे खुशी है कि मेरी कड़ी मेहनत और समर्पण को धूप मिल रही है। मैं अभिनय में एक सपना करियर प्राप्त कर रहा हूं। मैं और कुछ नहीं मांग सकता था।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story