Karanveer Mehra: करणवीर मेहरा की जीवनी, जानिए कौन है करणवीर मेहरा? इन टीवी सीरियल्स और फिल्मों में किया काम

करणवीर मेहरा की जीवनी, जानिए कौन है करणवीर मेहरा? इन टीवी सीरियल्स और फिल्मों में किया काम
  • करणवीर मेहरा की जीवनी
  • जानिए कौन है करणवीर मेहरा?
  • इन टीवी सीरियल्स और फिल्मों में किया काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' टीवी के पॉपुलर शोज में से एक हैं। इस शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शो के हर एक सीजन में कंटेस्टेंट को एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट से गुजरना पड़ता है। 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 14 इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। ‘खतरों के खिलाड़ी 14‘ अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है और शो को अपने पांच फाइनीलिस्ट मिल चुके हैं। शो का फिनाले आज 28 और 29 सितंबर को टीवी पर टेलीकास्ट होगा। शो के फिनाले में आलिया भट्ट भी शामिल हुई जिसके कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे। बीच ग्रैंड फिनाले के स्ट्रीम होने से पहले 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' के विनर का नाम लीक हो गया है। खबरें हैं कि, कणवीर मेहरा इस सीजन के विनर हैं।

कणवीर मेहरा बने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विनर!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के एक्स पेज पर एक ट्वीट शेयर कर ये जानकारी दी गई है। इस पोस्ट में विनर का नाम भी रिवील कर दिया है। दरअसल टॉप 5 में शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी, अभिषेक कुमार, करणवीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ पहुंचे थे। वहीं अब खबरों के मुताबिक चार खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए करणवीर मेहरा ने शो की ट्रॉफी जीत ली है। ‘द खबरी’ की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को 45 साल के करणवीर मेहरा ने जीत लिया है।

जानिए कौन है करणवीर मेहरा

करणवीर मेहरा का जन्म दिल्ली में हुआ था। करणवीर ने अपनी पढ़ाई मसूरी बोर्डिंग स्कूल से पूरी की है। पढ़ाई खत्म होने के बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए दिल्ली आ पहुंचे। करणवीर ने दिल्ली कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स एंड साइंस से एडवरटाइजिंग एंड सेल्स प्रमोशन की पढाई की है। करण वीर, 24 जनवरी 2021 को निधि सेठ के साथ शादी के बंधन में बंधे।

करणवीर मेहरा करियर

करण वीर मेहरा एक टेलीविजन एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2005 में टीवी शो रिमिक्स से की, इसके बाद वह कई टीवी शोज में नजर आये, जिसमे साथ रहेगा ऑलवेज , परी हूं मै, पवित्र रिश्ता, टीवी बीवी और मै, बहने, हम लड़कियां जैसी टीवी शोज शामिल हैं। करणवीनर अपने एक्टिंग करियर में एक बुरे दौर से भी गुजरे और उन्होंने शराब की लत पकड़ ली, इस कारण उन्होंने उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया, उन्हें इस बुरे दौर से बाहर निकलने के लिए उनके दोस्तों ने उनका काफी सहारा दिया।

इन फिल्मों में भी किया काम

करणवीर ने रागिनी एमएमएस 2 , मेरे डैड की मारुति , ब्लड मनी , बदमाशियां और आमीन जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा करण एक बड़े खेल प्रेमी रहे हैं। वह बॉक्स क्रिकेट लीग और एएसएफसी (ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब) का हिस्सा थे ।

Created On :   28 Sept 2024 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story