कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को बताया सफेद चूहा, भगवान राम की भूमिका निभाने वाली खबरों पर दी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को बताया सफेद चूहा, भगवान राम की भूमिका निभाने वाली खबरों पर दी प्रतिक्रिया
Kangana calls Ranbir 'skinny white rat' for starring as Lord Ram in 'Ramayana'
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपकमिंग फिल्म रामायण में रणबीर कपूर द्वारा भगवान राम की भूमिका निभाने की खबरों के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी और एक्टर अभिनेता को स्किनी सफेद चूहा कहा।

दरअसल, खबरें थीं कि स्टार जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण में देवी सीता और भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए कास्टिंग की आलोचना की।

उन्होंने लिखा: हाल ही में, मैं एक और आने वाली बॉलीवुड रामायण के बारे में खबर सुन रही हूं .. जहां एक स्किनी सफेद चूहा (सो-काल्ड एक्टर) जिसे कुछ टैनिंग और विवेक की जरूरत है, वह जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है.. ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है। वह जो खुद को ट्राइलॉजी में भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या उसके और पार्ट्स बनाना नहीं चाहता) वह अब भगवान राम बनना चाहता है।

मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि दक्षिण के स्टार यश रावण की भूमिका निभाएंगे।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेल्फ मेड पर्सन है, जो पूरी से फैमिली मैन है और परंपराओं को मानता है, वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं. उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है.. यह किस तरह का कलयुग है? किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। जय श्री राम।

इसके बाद कंगना ने एक डेंजर जिफ जोड़ा और लिखा: अगर तुमने मुझे एक बार हिट किया तो मैं तुम्हें तब तक हिट करूंगी जब तक तुम मर नहीं जाते!!! मुझसे पंगा मत लेना दूर रहो!!!! एक्िंटग फ्रंट की बात करें तो, कंगना की इमरजेंसी, तेजस, चंद्रमुखी 2, मणिकर्णिका रिटन्सर्: द लीजेंड ऑफ दिद्दा और द अवतार: सीता सहित कई फिल्में रिलीज होंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Jun 2023 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story