अपकमिंग शो: एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 7' इस दिन होगा लॉन्च! बिग बॉस 6 फेम एक्ट्रेस हो सकती हैं अगली 'नागिन'

एकता कपूर का सीरियल नागिन 7 इस दिन होगा लॉन्च! बिग बॉस 6 फेम एक्ट्रेस हो सकती हैं अगली नागिन
  • एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 7' इस दिन होगा लॉन्च!
  • बिग बॉस 6 फेम एक्ट्रेस हो सकती हैं अगली 'नागिन'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नागिन टीवी के सबसे पॉपुलर टीवी सीरीयल में से एक है। सालों से एकता कपूर का ये शो लोगों को एंटरटेंन करता नजर आ रहा है। सीरियल की कहानी और प्लॉट इतना अच्छा रहा है कि, इसने लोगों को इससे जोड़ा रखा और शो हाई टीआरपी शो बना रहा। ‘नागिन’ के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और काफी हिट रहे हैं और अब फैंस इसके 7वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों मुताबिक एकता कपूर के ‘नागिन’ 7 की लॉन्चिंग डेट सामने आ गई है। वहीं खबरें हैं कि, बिग बॉस 6 फेम एक्ट्रेस इस बार शो की नई नागिन बन सकती हैं।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

जाने कब से ऑन एयर होगा शो

खबरों के मुताबिक सुपरनैचुरल ड्रामा के सातवें सीजन को जनवरी 2025 में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं बिग बॉस 16 में धमाल मचाने के बाद, एकता कपूर की सीरीज के अपकमिंग सीजन ‘नागिन 7’ में प्रियंका चाहर चौधरी के लीड रोल में नजर आने के रूमर्स फैले हुए हैं। वहीं कुछ मीडिया चैनल्स इन अफवाहों को गतल बता रहे हैं। ऐसे में शो के फैंस ये जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि इस बार सीजन 7 की नागिन कौन होगी?

'नागिन 6' रहा था सबसे पसंदीदा

बता दें कि 2015 में नागिन का सीजन 1 टेलीकास्ट हुआ था। इस शो में मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी ने लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद अब तक शो को 6 सीजन आ चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश स्टारर लेटेस्ट म सीजन, 'नागिन 6', न केवल धमाकेदार था बल्कि अब तक के सबसे लंबे सीजन में से एक भी रहा था। बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने छठे सीजन में सिम्बा नागपाल के साथ कई रोल धमाल मचाया था। 'नागिन 6' 12 फरवरी, 2022 से 9 जुलाई, 2023 तक टेलीकास्ट हुआ था।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

'नागिन' के सभी सीजन रहे हिट

बता दें कि, शो की शुरुआत में यह शो धमाल मचा रहा था और टीआरपी रेटिंग में हमेशा टॉप 10 में रहता था। बाद में, रेटिंग्स में गिरावट आई, लेकिन यह पूरे एक साल तक कायम रहा, जिससे ये सीरीज का सबसे लंबा सीजन बन गया थ। रेटिंग उतार-चढ़ाव के बावजूद सभी नागिन सीजन हिट रहे हैं और फैंस ने इसे काफी पसंद किया है। हालांकि क्रिएटर्स ने अभी तक इस नागिन 7 की स्टार कास्ट को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़े -सलमान खान की टीम ने अमेरिकी कॉन्सर्ट घोटाले पर जारी की एडवाइजरी

Created On :   18 Sept 2024 7:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story