करवाचौथ सेलिब्रेशन 2024: अंकिता लोखंडे से लेकर रुबिना दिलैक तक इन टीवी एक्ट्रेसेस ने रखा करवाचौथ का व्रत, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

अंकिता लोखंडे से लेकर रुबिना दिलैक तक इन टीवी एक्ट्रेसेस ने रखा करवाचौथ का व्रत, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
  • इन टीवी एक्ट्रेसेस ने रखा करवा चौथ का व्रत
  • तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते दिन देश भर में करवाचौथा का त्योहार बड़े ही धूम धाम से मनाया गया। करवाचौथा का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है और हर सुहागन महिला इस व्रत को करती है। ऐसे में जहां हमें टीवी सीरियल में एक्ट्रेसेस बड़े ही धूम धाम से करवाचौथ की पूजा करती दिखाई देती हैं। वहीं रियल लाइफ में भी टीवी की तमामा बहुएं और एक्ट्रेसेस पूरे रीति रिवाज से अपने पति की लंबी उम्र के लिए इस व्रत को करती हैं। बीते दिन अंकिता लोखंडे से लेकर रुबिना दिलैक, ऐश्वर्या शर्मा तक ने उपवास रखा। अब एक्ट्रेसेस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें एक्ट्रेसेस बेहद ही सुंदर लुक में नजर आ रही हैं।

रुपाली गांगुली ने रखा व्रत

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने करवा चौथ का व्रत रखा। व्रत खोलने के बाद उन्होंने पति के साथ की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

अकांक्षा सिंह ने भी शेयर की पति संग तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा सिंह ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस शरारा सूट पहने सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

अंकिता लोखंडे दुल्हन की तरह हुईं तैयार

अंकिता लोखंडे ने करवा चौथ का व्रत खुद भी रखा है और विक्की जैन को भी रखवाया है। पैप्स से बातचीत के दौरान विक्की ने खुद इस बात का खुलासा किया। वहीं इस दौरान अंकिता लोखंडे दुल्हन की तरह सजी नजर आईं वहीं विक्की भी शेरवानी पहने दिखे।

यह भी पढ़े -बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के लिए बनाई रजाई

देबिना बनर्जी ने तस्वीरें की शेयर

देबिना बनर्जी ने भी इंस्टाग्राम पर गुरमीत चौधरी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। गुरमीत और देबिना कई सालों से एक-दूसरे के लिए व्रत रखते हैं।

अनीता हस्सनंदनी ने भी शेयर की तस्वीर

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हस्सनंदनी ने भी करवा चौथ का व्रत रखा। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनीता ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर की खुबसूरत तस्वीरें

एक्टर नील भट्ट की वाइफ और टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने भी करवा चौथ व्रत रखा है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

सोनारिका भदोरिया ने मनाया पहला करवाचौथ

देवों के देव महादेव' सीरियल में माता पार्वती का रोल कर चुकीं सोनारिका भदोरिया का ये पहला करवा चौथ है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर लगाई है और तस्वीरें शेयर भी की हैं जिसमें वे अपने पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

रुबिना दिलैक ने भी पति के बिना मनाया करवाचौथ

रुबिना दिलैक ने भी करवाचौथ का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रुबिना ने पति अभिनव के बिना ही ये उपवास रखा इस दौरान एक्ट्रेस वीडियो कॉल पर अभिनव के साथ बात करती नजर आईं।

सुरभी चंदना ने मनाया अपना पहला करवाचौथ

आरती सिंह ने भी मनाया अपना पहला करवाचौथ


Created On :   21 Oct 2024 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story