हादसे: डूबने से दो लोगों की गई जान

डूबने से दो लोगों की गई जान
  • नदी में डूबा युवक
  • कुएं से पानी निकालते समय फिसला पैर
  • दो लोगों की गई जान

डिजिटल डेस्क, वर्धा. यवतमाल, वर्धा और यवतमाल जिले के अलग-अलग स्थानों पर विभिन्न घटनाओं में डूबने से कुल दो लोगों की मौत हो गई। इनमें से एक की मौत कुएं से पानी निकालते समय पैर फिसलने से और दूसरे की नदी में डूबने से हुई।

नदी में डूबा युवक

संवाददाता| आर्णी (यवतमाल). तहसील के चिखली कसबा निवासी एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना त सोमवार शाम उजागर हुई। मृतक का नाम ज्ञानेश्वर विट्‌ठल पारधी (27) निवासी चिकनी कसबा है। इसकी शिकायत आर्णी थाने में मृतक की मां, कांता पारधी (60) ने मंगलवार शाम 6.30 बजे दी है। शिकायत के अनुसार उनका पुत्र मछलियां पकड़ने के लिए चिकनी कसबा नदी में गया था। मगर गहरे पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस नाईक पाईकराव ने पंचनामा किया और शव पोस्टमार्टम के लिए आर्णी ग्रामीण अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव मंगलवार दोपहर को परिजनों को दिया गया है। जिससे परिजन शव लेकर गांव पहुंचे। वहां गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

कुएं से पानी निकालते समय फिसला पैर

उधर सेलू के खेत में कपास की फसल पर कीटनाशक का छिड़काव करने के लिए कुएं से पानी निकालते समय पैर फिसलने से युवक कुएं में डूब गया। इस घटना में युवक की मौत हो गई। यह घटना बोरी कोकाटे में मंगलवार को घटी। मृतक का नाम हिंगणी निवासी सुनील बालकृष्ण सातघरे (32) है। सुनील सातघरे बोरी कोकाटे के बजरंग आदिवासी सोसायटी के खेत से कपास की फसल पर कीटनाशक का छिड़काव करने पानी निकालते समय उसका पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गया। इसमें उसकी मौत हो गई।



Created On :   4 Oct 2023 2:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story