Shahdol News: ड्राइवर की कथित हत्या मामले में युवक कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

ड्राइवर की कथित हत्या मामले में युवक कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन
  • डिटेल क्वैरी रिपोर्ट में इसी बारे में डॉक्टरों की टीम से जानकारी मांगी गई है।
  • पूरे मामले को लगातार उलझाने का प्रयास किया जा रहा है।
  • डॉक्टर द्वारा मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान बताए गए हैं।

Shahdol News: ओपीएम सोडा फैक्ट्री के बाहर 30 सितंबर की रात 11.30 बजे ड्राइवर बलराज सिंह की कथित हत्या मामले में युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को आईजी अनुराग शर्मा के नाम एआईजी प्रतिमा मथ्यू को ज्ञापन सौंपा।

मामले को लेकर अनूपपुर जिले की चचाई पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की। आरोप लगाया कि ड्राइवर की हत्या मामले में बरगवां नगर परिषद के एक जनप्रतिनिधि के करीबियों का नाम आने के बाद भी चचाई पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

पूरे मामले को लगातार उलझाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपियों को बचाया जा रहा है। ज्ञापन में बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों द्वारा गंभीर चोट की पुष्टि किए जाने के बाद चचाई पुलिस द्वारा कार्रवाई में उदासीन रवैया अपनाई जा रही है।

पुलिस ने मांगी डिटेल रिपोर्ट

अनूपपुर एएसपी इसरार मंसूरी ने बताया कि चचाई पुलिस ने बुढ़ार अस्पताल के चिकित्सकों से पीएम रिपोर्ट को लेकर डिटेल रिपोर्ट मांगी है। संभवत: डिटेल रिपोर्ट मंगलवार को मिल जाएगी। डॉक्टर द्वारा मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान बताए गए हैं। डिटेल क्वैरी रिपोर्ट में इसी बारे में डॉक्टरों की टीम से जानकारी मांगी गई है।

Created On :   8 Oct 2024 11:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story