सतना: मतगणना को लेकर राजस्व अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण

मतगणना को लेकर राजस्व अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण
  • राजस्व अधिकारियों को उन्हें सौंपे गए अन्य सभी कार्यों के बारे में विस्तार से बताया गया
  • कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को एकाग्रचित होकर प्रशिक्षण प्राप्त करने की बात कही।
  • अधिकारियों को उनके दायित्वों के साथ-साथ मतगणना दिवस में की जाने वाली कार्रवाई के संदर्भ में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई।

डिजिटल डेस्क,सिवनी। लोकसभा निर्वाचन अंतर्गत आगामी चार जून को होने वाली मतगणना को लेकर सहायक रिटर्निंग अधिकारियों एवं अन्य राजस्व अधिकारियों का प्रशिक्षण कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर क्षितिज सिंघल की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में मास्टर ट्रेनर द्वारा सहायक रिटर्निेंग अधिकारी के रूप में नियुक्त राजस्व अधिकारियों को उनके दायित्वों के साथ-साथ मतगणना दिवस में की जाने वाली कार्रवाई के संदर्भ में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई।

इसके साथ ही अन्य राजस्व अधिकारियों को उन्हें सौंपे गए अन्य सभी कार्यों के बारे में विस्तार से बताया गया। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को एकाग्रचित होकर प्रशिक्षण प्राप्त करने की बात कही।

उन्होंने सभी अधिकारियों को उनके द्वारा निष्पादित की जाने वाली कार्रवाई के संबंध में अपनी सभी शंकाओं का निदान कराने के निर्देश दिए ताकि मतगणना दिवस में गलती की कोई संभावना न रहे।

प्रशिक्षण कार्यक्रम में अपर कलेक्टर एवं उपजिला निर्वाचन अधिकारी सीएल चिनाप, चारों विधानसभा क्षेत्रों के सहायक रिटर्निंग अधिकारियों तथा अन्य सभी संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति रही।

Created On :   28 May 2024 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story