सतना: 16 घंटे बाद बृहस्पति कुंड से निकाली गई मेडिकल स्टूडेंट की लाश

16 घंटे बाद बृहस्पति कुंड से निकाली गई मेडिकल स्टूडेंट की लाश
  • मंगलवार सुबह एक बार फिर एसडीईआरएफ के दल को कुंड में उतारा गया
  • जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद सुबह साढ़े 9 बजे डूबने की जगह से कुछ दूरी पर छात्र का शव बरामद कर लिया।

डिजिटल डेस्क,सतना। बरौंधा थाना अंतर्गत बृहस्पति कुंड में डूबे कानपुर मेडिकल कॉलेज के छात्र का शव 16 घंटे बाद बरामद कर लिया गया। गौरतलब है कि यूपी के प्रतापगढ़ जिले का निवासी उत्कर्ष पुत्र देव प्रताप तिवारी 22 वर्ष, कानपुर में एमबीबीएस का छात्र था, वह अपने 11 अन्य दोस्तों के साथ सोमवार शाम को बाइक से पन्ना के रास्ते बृहस्पति कुंड पहुंचा।

पहाड़ी की तरफ गाडिय़ां खड़ी कर सभी दोस्त नहाने के लिए नीचे आ गए, तकरीबन 5 बजे जब मेडिकल स्टूडेंट नहा रहे थे तभी एक लडक़ा डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए उत्कर्ष ने छलांग लगाई, लेकिन वह भी तेज बहाव में फंसकर बह गया, जबकि पहले वाले युवक को बाकी दोस्तों ने बचा लिया।

काफी देर तक उत्कर्ष के नहीं मिलने पर डायल 100 के जरिए पुलिस को खबर दी गई, लिहाजा पन्ना और सतना पुलिस एसडीईआरएफ के साथ मौके पर पहुंचकर सर्चिंग में जुट गईं, मगर रात होने के कारण सफलता नहीं मिली।

परिजन को सुपुर्द किया गया शव

मंगलवार सुबह एक बार फिर एसडीईआरएफ के दल को कुंड में उतारा गया, जिसके जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद सुबह साढ़े 9 बजे डूबने की जगह से कुछ दूरी पर छात्र का शव बरामद कर लिया।

इस बीच युवक के पिता समेत कई रिश्तेदार भी घटनास्थल पर आ चुके थे, जिनकी मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराते हुए शव को विशेष वाहन से कानपुर के लिए रवाना कर दिया गया। उसके साथ ही बाकी छात्र भी चले गए।

Created On :   18 Sept 2024 8:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story