सतना: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली
  • कोलगवां थाना क्षेत्र के नईबस्ती में महिला ने खुदकुशी कर ली।
  • इन घटनाओं से मृतकों के परिजन सदमे की हालत में हैं।

डिजिटल डेस्क,सतना। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। वहीं इन घटनाओं से मृतकों के परिजन सदमे की हालत में हैं।

केस-1

कोटर थाना अंतर्गत टिकुरी गांव में 18 वर्षीय करण पुत्र राजललन साकेत, ने मंगलवार की दोपहर को तकरीबन 1 बजे अपने कमरे में मयारी पर गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया। इसी दौरान छोटी बहन राखी किसी काम से जब कमरे में गई तो भाई को फंदे पर लटकते देख उसके होश उड़ गए।

लडक़ी ने तुरंत परिजनों को बताया तो माता-पिता मौके पर पहुंचे और फंदा काटकर करण को नीचे उतारते हुए आनन-फानन जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

केस-2

कोटर पुलिस ने बताया कि लखनवाह गांव में नवविवाहिता ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक प्रभा साकेत पति सतेन्द्र साकेत 25 वर्ष, सोमवार रात को खाना खाने के बाद ननद पुष्पा साकेत के साथ आंगन में लेट गई, लेकिन जब मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 6 बजे सब लोग जागे तो प्रभा कहीं नजर नहीं आई।

इसी बीच ननद उसके कमरे में गई, जहां नवविवाहिता फांसी के फंदे पर लटकती मिली। घटना पता चलते ही पूरा परिवार सकते में आ गया। प्रभा का मायका नीमी गांव में है, उसकी शादी वर्ष 2021 में सतेन्द्र के साथ हुई थी। दोनों लोग चेन्नई में रहकर मजदूरी करते थे, जहां 17 अप्रैल को घर में एक शादी के लिए गांव लौट आए, तब से यहीं थे।

केस-3

कोलगवां थाना क्षेत्र के नईबस्ती में महिला ने खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक बानू पति धीरू दाहिया 45 वर्ष, निवासी डिलौरी थाना सिंहपुर, हाल भल्ला डेयरी फार्म के पास नईबस्ती, ने मंगलवार की शाम को तकरीबन 4 बजे घर के कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गई।

लगभग एक घंटे बाद उसका बेटा गोलू दाहिया खेलकूद घर लौटा तो दरवाजा नहीं खुला, ऐसे में गेट तोडक़र वह अंदर घुसा तो मां को फंदे पर लटकते पाया, लिहाजा परिजन और पड़ोसियों की मदद से फंदा काटकर निजी वाहन से आनन-फानन जिला अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर ने देखते ही महिला को मृत घोषित कर दिया।

Created On :   29 May 2024 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story