सफल रेस्क्यू: स्लीपर कोच बस के पटलने से हुए भीषण हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत

स्लीपर कोच बस के पटलने से हुए भीषण हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत
  • गोवा- पुणे मार्ग पर कोल्हापुर में हुआ हादसा
  • फंसे हुए चार यात्रियों का सफल रेस्क्यू

डिजिटल डेस्क, पुणे। गोवा से पुणे आ रही एक निजी स्लीपर कोच ट्रैवल बस भयानक हादसे का शिकार हो गई। यह भीषण हादसा बुधवार की देर रात ढाई बजे के करीब कोल्हापुर के पुइखाडी में हुआ। इस हादसे में पुणे के रहवासी रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी 16 यात्री सुरक्षित हैं। बस में फंसे चार यात्रियों का दमकल के जवानों ने सफल रेस्क्यू कराया। उनके साथ सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और उनका इलाज चल रहा है। पिछले महीने में कोल्हापुर में बस दुर्घटना की यह दूसरी घटना है।

निजी ट्रैवल कंपनी की यह बस बुधवार रात आठ बजे गोवा से रवाना हुई थी जो रात 2:00 बजे कोल्हापुर के पुइखडी पहुंची। यह स्लीपर कोच बस कोल्हापुर शहर के पास पुईखाडी इलाके में राधानगरी रोड पर मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में गहरी चोटें आने से पुणे के तीन लोगों की मौत हो गई है। इस बस में करीब 25 यात्री सवार थे। बस पलटने के के हादसे की खबर मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। बस में सवार चार यात्री बस के नीचे फंसे हुए थे, उन्हें भी बाहर निकाला गया। घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अन्य सभी 16 यात्री सुरक्षित हैं।

पुणे के एक ही परिवार में तीन मौतें

गोवा से पुणे जा रही इस प्राइवेट स्लीपर बस में करीब 25 यात्री सफर कर रहे थे। आधी रात होने के कारण सभी यात्री गहरी नींद में सो रहे थे। इस बीच, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पुइखडी में मोड़ पर टर्न लेते वक्त बस चालक ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों के नाम नीलू गौतम (उम्र 43), रिधिमा गौतम (उम्र 17), सार्थक गौतम (उम्र 13) हैं और ये सभी पुणे के रहने वाले हैं। पिछले महीने में कोल्हापुर में निजी बस दुर्घटना की यह दूसरी घटना है। कुछ दिन पहले भी इसी तरह की एक निजी बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया था और बस नदी में जा गिरी थी।

Created On :   23 Nov 2023 3:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story