एक दूसरे से नजरें चुराईं: राष्ट्रवादी में विभाजन के बाद पहली बार एक मंच पर आया पवार परिवार

राष्ट्रवादी में विभाजन के बाद पहली बार एक मंच पर आया पवार परिवार
  • शरद पवार- अजीत पवार ने किया राजनितिक बयानबाजी से परहेज
  • सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार का फोटो सेशन
  • विभाजन के बाद पहली बार एक मंच पर आया पवार परिवार

डिजिटल डेस्क, पुणे। राकांपा में विभाजन के बाद पहली बार पवार परिवार ने एक साथ मंच साझा किया। रविवार को पुणे के दौंड में अनंत पवार इंग्लिश स्कूल की नई इमारत के उद्घाटन के मौके पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, उपमुख्यमंत्री अजित पवार और राकांपा (शरद) सांसद सुप्रिया सुले कार्यक्रम में एक मंच पर मौजूद रहे। हालांकि दोनों ही गुटों ने किसी भी राजनीतिक बयानबाजी से परहेज किया। यही नहीं सांसद सुप्रिया सुले और उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार ने तमाम राजनीतिक मतभेदों को दरकिनार करते हुए एक साथ फोटो सेशन भी किया।

राकांपा में टूट के बाद शरद और अजित गुट एक दूसरे पर हमलावर हैं। यहां तक की दोनों ही गुटों ने अपने-अपने आप को असली राकांपा बताया है। लेकिन अब मामला परिवार से लेकर सुप्रीम कोर्ट की दहलीज तक पहुंच गया है। उपमुख्यमंत्री बनने के बाद अजित पवार एक दो मौकों पर शरद पवार के साथ मंच साझा कर चुके हैं, लेकिन रविवार को ऐसा पहला मौका रहा जब शरद पवार, अजित पवार और सुप्रिया सुले एक साथ एक मंच पर पहुंचे। इस कार्यक्रम से पहले सभी की निगाहें लगी हुई थी कि आपस में यह तीनों नेता क्या एक दूसरे पर राजनीतिक बयानबाजी करेंगे? लेकिन इसके उलट तीनों ही नेताओं ने अपने-अपने भाषणों में एक दूसरे की तारीफ की।

शरद पवार ने बेटी सांसद सुप्रिया सुले की तारीफ करते हुए कहा कि सुले की संस्था हर साल ढाई सौ बच्चों को छात्रवृत्ति प्रदान करती है लेकिन उन्होंने कभी इसको लेकर विज्ञापनबाजी नहीं की। अजित पवार ने भी शरद पवार के काम का जिक्र करते हुए कहा कि अनंतराव पवार शिक्षण संस्थान ने काफी प्रगति की है। अजित ने कहा कि पवार ने कृषि विकास प्रतिष्ठान और शिक्षा के क्षेत्र में अद्भुत कार्य किए हैं। कार्यक्रम के बाद सुप्रिया सुले और अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार की जुगलबंदी देखने को भी मिली जिसमें वह कार्यक्रम के बाद एक दूसरे के साथ फोटो खिंचाती हुई नजर आईं।

जब शरद और अजित ने एक दूसरे से नजरें चुराईं

इस कार्यक्रम के लिए शरद पवार सबसे पहले कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे। जैसे ही अजित पवार वहां पहुंचे तो शरद पवार को अनदेखा करते हुए अजित सीधे निकल गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग अजित पवार पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। खबर है कि कार्यक्रम से शुरू होने से पहले और बाद में अजित पवार की सीनियर पवार से कोई बातचीत नहीं हुई।

Created On :   22 Oct 2023 2:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story