बच्ची समेत एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत, उद्योगनगरी में पसरा मातम

बच्ची समेत एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत, उद्योगनगरी में पसरा मातम
  • उद्योगनगरी में पसरा मातम
  • बच्ची समेत एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत
  • मृद्धि हाइवे का हादसा

डिजिटल डेस्क, पुणे। समृद्धि एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसे में 25 लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। मृतकों में पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ शहर की समेत सास बहु भी शामिल हैं। इन तीनों के नाम शोभा वनकर, वृषाली वनकर और ओवी वनकर हैं। इस दुखद घटना से पिंपले सौदागर इलाके में मातम फैल गया है। वनकर परिवार शहर के पिंपले सौदागर इलाके में रहता है। कंप्यूटर इंजीनियर प्रणीत वानकर की मां, दो साल की बेटी और पत्नी कुछ दिन पहले एक शादी समारोह में नागपुर गए थे। जब वह अपनी यात्रा से नागपुर से लौट रहे थे, तो मौत ने उन्हें अपनी आगोश में ले लिया।

नागपुर से आ रहा एक निजी यात्री बस आधी रात को समृद्धि हाईवे पर एक भयानक दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है। हादसा इतना भीषण था कि मृतकों की पहचान करना भी मुश्किल हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने घटना का संज्ञान लिया और मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता की घोषणा की और मृतकों को श्रद्धांजलि दी। इस घटना की जानकारी मिलने पर एकनाथ शिंदे, देवेन्द्र फड़णवीस ने मौके पर जाकर परिजनों को सांत्वना दी। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए पांच लाख रुपये के मदद की घोषणा की।

समृद्धि हाईवे पर हुए हादसे में पिंपरी चिंचवड़ के पिंपले सौदागर में रहने वाले वनकर परिवार की दो महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई है। कंप्यूटर इंजीनियर प्रणीत वनकर की मां, दो साल की बेटी और पत्नी एक शादी समारोह में नागपुर गए थे। इस समारोह में प्रणीत वनकर भी गए थे लेकिन, वे पिछले हफ्ते ही पुणे लौट आए। उनकी माँ, बेटी और पत्नी वहीं रुके थे। पुणे वापसी की यात्रा के दौरान बस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। देर शाम इस खबर की पुष्टि होने के बाद पिंपरी चिंचवड़ शहर में मातम पसर गया है।


Created On :   2 July 2023 12:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story