पुलिस अधीक्षक के नाम आवेदन: थाना प्रभारी सलेहा व भाजपा मण्डल अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से लोगों में आक्रोश

थाना प्रभारी सलेहा व भाजपा मण्डल अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से लोगों में आक्रोश
  • थाना प्रभारी सलेहा व भाजपा मण्डल अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से लोगों में आक्रोश
  • सलेहा क्षेत्रवासियों ने पन्ना पहुंचकर पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपा आवेदन

डिजिटल डेस्क, पन्ना। सलेहा क्षेत्रवासियों सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के कई लोगों ने आज जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक पन्ना सांई कृष्ण एस थोटा के नाम संबोधित एक आवेदन पत्र अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती आरती सिंह को सौंपा। आवेदन के माध्यम से सलेहा क्षेत्रवासियों द्वारा आरोप लगाते हुए बताया गया कि थाना सलेहा में पदस्थ थाना प्रभारी सरिता तिवारी व भाजपा मण्डल अध्यक्ष हरेन्द्र त्रिपाठी द्वारा सलेहा क्षेत्र में बेगुनाह लोगों पर फर्जी प्रकरण रजिस्टर्ड कराने का काम किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि थाना पहुंचने वाले किसी भी फरियादी को न्याय नहीं मिल रहा है थाना में महिलाओं की रिपोर्ट पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पूरा थाना दलालों के हवाले है जिसमें बिना सिफारिश के किसी की सुनवाई नहीं होती है। वहीं भाजपा के मण्डल अध्यक्ष हरेन्द्र त्रिपाठी द्वारा भी थाना में छोटी-छोटी बातों में हस्तक्षेप किया जाता है उनके द्वारा पूर्व में भी थाना के अंदर घुसकर लोगों के साथ गाली-गलौंच की गई थी।

यह भी पढ़े -गांजे के पेड़ लगे पाए जाने के मामले में आरोपी को दो वर्ष का कठोर कारावास

थाना प्रभारी व श्री त्रिपाठी दोनों आपस में सांठगांठ कर किसी भी प्रकरण में आपसी राजीनामा से प्रकरण को सुलझने नहीं देते हैं। उनके द्वारा इस प्रकार करने से जातीय संघर्ष निर्मित होने की आशंका है। उनके द्वारा स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक से मिलकर फर्जी एमएलसी करा दी जाती है। सभी क्षेत्रवासियों द्वारा सलेहा में बिगडते हुए वातावरण व कानून व्यवस्था को बनाए रखने की फरियाद लगाई है तथा थाना प्रभारी सलेहा को तत्काल हटवाये जाने की मांग की है। अगर सात दिवस के अंदर थाना प्रभारी को नहीं हटाया गया तो बस स्टैण्ड सलेहा में क्रमिक अनशन किया जावेगा जिसकी समस्त जिम्मेदार शासन-प्रशासन की होगी। आवेदन सौंपने वालों में विक्रांत चौरसिया, अखिलेश चौरसिया, रामभाई लोधी, अनुराग लोधी, शंकर पटेल सहित कई सलेहा क्षेत्रवासी शामिल रहे।

यह भी पढ़े -छत्रसाल महाविद्यालय में अल्पावधि रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण सम्पन्न, निजी क्षेत्रों में कौशल दक्षता से ही मिलता है रोजगार: प्राचार्य डॉ. परमार

इनका कहना है

आवेदन पत्र प्राप्त हुआ है जांच कराई जायेगी।

श्रीमती आरती सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना

Created On :   1 Aug 2024 8:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story