जिले में 1 हजार 300 स्थानों पर मन की बात का सार्वजनिक आयोजन

Public event of Mann Ki Baat at 1 thousand 300 places in the district
जिले में 1 हजार 300 स्थानों पर मन की बात का सार्वजनिक आयोजन
वर्धा  जिले में 1 हजार 300 स्थानों पर मन की बात का सार्वजनिक आयोजन

डिजिटल डेस्क, वर्धा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 85 वें मन की बात कार्यक्रम जन प्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों और भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे भारत में 75 हजार स्थानों पर सामूहिक रूप से ऑनलाइन आयोजित किया गया। इसके साथ ही  वर्धा के 1 हजार 300 जगहों पर बूथ और शक्ति केंद्रों के सहयोग से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसका प्रसारण दूरदर्शन से भी किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर जिला भाजपा अध्यक्ष सुनील गफाट, सांसद रामदास तड़स, विप विधायक डॉ. रामदास आंबटकर, आर्वी के विधायक दादाराव केचे, हिंगणघाट के विधायक समीर कुणावार, वर्धा के विधायक डॉ. पंकज भोयर, जिला परिषद अध्यक्ष सरिता गाखरे, पूर्व नगराध्यक्ष अतुल तराले साथ ही अनेक सामाजिक संस्था व जनप्रतिनिधि के नेतृत्व में भाजपा महिला आघाड़ी की अर्चना वानखेडे व जिलाध्यक्ष मंजूषा दुधबडे के पहल से कुछ स्थानों पर युवा शक्ति व ज्येष्ठ नागरिकों ने कार्यक्रम में भाग लिया। अच्छा काम करने वाले सभी क्षेत्रों को सम्मनित करने की परंपरा शुरू की और युवा कल्याण की जानकारी दी। इसी पहल के तहत मन की बात देखी गई। 

सांसद रामदास तड़स ने देवली में झुग्गीवासियों के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसी तरह जिले में आशा कार्यकर्ताओं के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। रामदास आंबटकर ने जिला परिषद हॉल में ऐसा ही किया। जबकि वर्धा के विधायक पंकज भोयर ने मिल और कारखाने के श्रमिकों के लिए न्यू आर्ट्स कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन किया और कुछ नवोदित श्रमिकों का अभिनंदन किया। साथ ही पूर्व नगराध्यक्ष अतुल तराले ने ऑटो चालकों के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया। 

सांसद रामदास तडस ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम समाज के अंतिम तबके तक पहुंचने की एक महत्तवकांक्षी पहल है। विधायक पंकज भोयर ने कहा कि देश के विकास के लिए लगातार मेहनत कर रहे कार्यकर्ता देश का भाग्य विधाता है। भाजपा की ओर से पूरे जिले में करीब 1 हजार 300 जगहों पर बूथ और शक्ति केंद्रों के सहयोग से कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गफाट ने भी पूरे कार्यक्रम में सहज और सहज भागीदारी के लिए प्रधानमंत्री और आज के प्रसारण में सभी महत्तवपूर्ण मुद्दों का बहुत विस्तृत तरीके से उल्लेख करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।


 

Created On :   31 Jan 2022 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story