नशाखोरी: 1.25 लाख की एमडी ड्रग्स के साथ ड्रग्स विक्रेता पकड़ाए, पुलिस की रिमांड पर

1.25 लाख की एमडी ड्रग्स के साथ ड्रग्स विक्रेता पकड़ाए, पुलिस की रिमांड पर
  • अमित पान सेंटर के सामने खर्रा लेने आए थे
  • संदिग्ध गतिविधि पर पड़ी गश्त लगा रही पुलिस की नजर
  • तलाशी लेने पर मिला एमडी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दो ड्रग्स विक्रेता पुलिस के हत्थे चढ़े। नंदनवन थाने में प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस की रिमांड पर लिया गया। पुलिस मोबाइल खंगाल रही । आरोपी एमडी विक्रेता मुकेश उर्फ नन्हें विवेक सनकाले (34), पुराना बगड़ंज और उसका साथी अक्षय गजानन येवले (29), मौदा तहसील का गुमथला निवासी है। बुधवार को रात करीब 9.30 बजे कुंभार टोली में दोनों अमित पान सेंटर के सामने खर्रा लेने आए थे। उसी दौरान गश्त लगा रही क्राइम ब्रांच पुलिस की मादक पदार्थ विरोधी टीम वहां पहुंची और दोनों की संदिग्ध गतिविधियां देखकर उनसे पूछताछ की।

टालमटोल जवाब देने पर पुलिस के संदेह को बल मिला। तलाशी लेने पर उनके पास 1.25 लाख की 11.83 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली। दोनों से मोटरसाइकिल और दो मोबाइल सहित कुल 1.66 लाख का माल जब्त किया गया। पश्चात नंदनवन थाने में प्रकरण दर्जकर उन्हें गिरफ्तार किया गया। दोनों को अदालत से पुलिस की रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि, उन्होंने एमडी ड्रग्स किससे खरीदी। नशे के इस कारोबार से कौन-कौन जुड़ा है। दोनों के मोबाइल खंगाले जा रहे हैं।

नशाखोरों का पुलिस ने काटा चालान : शहर को नशा मुक्त करने के लिए पुलिस प्रशासन ने सख्त कदम उठाया है। नशा करने व नशे की सामग्री बेचने वालों के खिलाफ शहरभर में विविध थानों में 25 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। कार्रवाई से असमाजिक तत्वों में हड़कंप मचा हुआ है।

सख्त कार्रवाई का आदेश है : शहर में आए दिन हो रही कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग्स, गांजा, शराब बरामद होती रही है। इससे युवा वर्ग नशे के गर्त में डूबा जा रहा है, इससे उन्हें निकालने के लिए डॉ. आयुक्त रवींद्र सिंगल ने विशेष अभियान शुरू िकया है। शहरभर में जनजागृति की जा रही है। उसके अलावा हमकमे को नशे की सामग्री बेचने वाले और नशा करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

इन थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई : आदेश के अनुसार बुधवार की रात चलाए गए विशेष अभियान में भिवसनखोरी, वायुसेना नगर में 4 लोगों के खिलाफ िगट्टीखदान थाने में कार्रवाई की गई। हिंगना थानांतर्गत पंचवटी पार्क के पास 2 लोगों के खिलाफ, कोराड़ी थाने में 2, बजाज नगर थाने में 2, जरीपटका में 7, यशोधरा नगर थाने में 5, पांचपावली में 1 और एमआईडीसी थाने में 2 लोगों के खिलाफ चालान कार्रवाई की गई। देर रात तक चली इस कार्रवाई से नशा करने वाले युवावर्ग में हड़कंप मचा रहा।

Created On :   24 May 2024 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story