कार्रवाई: एमडी तस्कर को पुलिस ने माल सहित किया गिरफ्तार, अन्य एक आरोपी फरार

एमडी तस्कर को पुलिस ने माल सहित किया गिरफ्तार, अन्य एक आरोपी फरार
  • फरार साथी की पुलिस कर रही खोजबीन
  • अपराध शाखा के यूनिट क्र.3 ने की कार्रवाई
  • फरार आरोपी के घर जाकर ली तलाशी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मादक पदार्थ एमडी पाउडर की तस्करी में लिप्त आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा जबकि उसका एक साथी भागने में फरार हो गया। लकड़गंज थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है । पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी हासिम राशिद शेख (22) गरोबा मैदान निवासी है। शुक्रवार की शाम को वह बस्ती के पास में ही गरोबा मैदान स्थित आदर्श नगर में संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए अपराध शाखा के यूनिट क्र.3 के हाथ लगा। पूछताछ के दौरान टालमटोल जवाब देने लगा । इससे पुलिस के संदेह को बल मिल गया। तलाशी के दौरान उससे 58 हजार 300 रुपए कीमत का 5 ग्रॉम 830 मिलीग्रॉम एमडी नामक मादक पदार्थ मिला है। उसने बताया कि वह अपने साथी गोलू बोरकर नंदनवन निवासी के साथ मिलकर एमडी की खरीदी और ब्रिकी करता है और बेचता है,लेकिन गोलू पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उसके घर में छापा मारा गया था। तलाशी के दौरान पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है। उसके घर वालों से भी उसके बारे में कोई जानकारी होने से इनकार किया है। लेकिन उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उसके लिए उसके होने के संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

घटित प्रकरण से पुलिस को शक है कि आरोपियों के नशे के कारोबार से जुडे अन्य लोगों से संबंध होंगे और नशे की सामग्री वह मुंबई से लाते होंगे। इस बीच आरोपी को लकड़गंज पुलिस के सुपुर्द िकया गया है। उसका मोबाइल जब्त कर उसके संपर्क सूत्रों को खंगाला जा रहा है। इस बीच शनिवार की दोपहर अवकाश कालिन अदालत में हासिम को पेश किया गया था। उसके फरार साथी को सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि गत दिनों अपराध शाखा की टीम ने कुछ ड्रग पैडलरों को पकड़ा था। उससे खुलासा हुआ था कि आरोपी निजी बस चालकों द्वारा मुंबई से नागपुर में ड्रग्स मंगाते हैं। इस दिशा में पुलिस ने जांच पड़ताल की है,लेकिन अभी तक ऐसे बस चालकों का पुलिस को कोई सुराग नही िमला है। माना जा रहा है िक नशे के कारोबार से जुडे़ उक्त लोगों का नेटवर्क बड़ा तगड़ा है और उसमें तड़गी कमाई है। इस कारण कोई मुंह नही खोल रहा है।

Created On :   13 July 2024 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story