दबिश: प्रेम संबंधों में घर से निकली किशोरी अपने प्रेमी के साथ सिवनी में मिली

प्रेम संबंधों में घर से निकली किशोरी अपने प्रेमी के साथ सिवनी में मिली
  • अपराध शाखा के मानव तस्कर विरोधी दल ने दोनों को पकड़ा
  • कपिल नगर थाने के सुपुर्द किया गया
  • पुलिस ने समझा कर परिवारवालों के साथ भेजा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अपहृत किशोरी आरोपी मित्र के साथ मिली है। अपराध शाखा के मानव तस्कर विरोधी दल ने दोनों को कपिल नगर थाने के सुपुर्द किया है। कपिल नगर थाना क्षेत्र निवासी अपहृत 16 वर्षीय किशोरी 20 मई 2024 की रात 8 बजे घर से संदिग्ध स्थिति में गायब हुई थी। खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला, तो उसका अपरहण होने की आशंका व्यक्त की जा रही थी।

कामगार नगर चौक में पकड़ाया : किशोरी की आयु कम होने से हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के तहत अपहरण की श्रेणी में प्रकरण कपिल नगर थाने में दर्ज किया गया था। जांच के दौरान मानव तस्कर विरोधी टीम को किशोरी मध्य प्रदेश के सिवनी में अपने मित्र विकास चौधरी के साथ होने का पता चला। बुधवार को वे नागपुर आ रहे थे। उसका भी लोकेशन प्राप्त हुआ, जिससे टीम ने पीछा कर उन्हें कामगार नगर चौक में दबोच लिया। मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा हुआ था। किशोरी की आयु कम होने से दाेनों को समझाइश देकर कपिल नगर थाने के सुपुर्द किया गया है।

घर से नकदी व आभूषण पर किया हाथ साफ: चोरी की घटना से एक परिवार को रिश्तेदार के घर जाना करीब डेढ़ लाख रुपए में पड़ा है। घटित वाकये से हुड़केश्वर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी का सुराग मिलना बाकी है। अयोध्या नगर के पास शिर्डी नगर निवासी तुषार प्रकाशराव टोंगसे (37) किसी कार्य के चलते अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के घर नाशिक गया था। घर में कोई नहीं होने से मौका देखकर किसी ने 15 से 17 जून के दरमियान ताला तोड़कर भीतर प्रवेश िकया। अलमारी से 45 हजार रुपए की नकदी और सोने-चांदी के अाभूषण कुल 1 लाख 61 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ किया है। घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने के आला पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। आरोपी की तलाश में परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Created On :   20 Jun 2024 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story