सुसाइड: सीपीडब्ल्यूडी क्वार्टर में पति ने लगाई फांसी, लकवाग्रस्त पत्नी बेड पर मृत मिली

सीपीडब्ल्यूडी क्वार्टर में पति ने लगाई फांसी, लकवाग्रस्त पत्नी बेड पर मृत मिली
  • वायुसेना में चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत था
  • पत्नी दो साल से लकवा की पीड़ा झेल रही थी
  • पुत्र-पुत्री किसी काम से कामठी गए थे

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सेमिनरी हिल्स स्थित सीपीडब्ल्यूडी क्वार्टर में दंपति का शव पाया गया। वायुसेना में कार्यरत पति का शव फांसी पर लटका हुआ था,जबकि लकवाग्रस्त पत्नी का शव पलंग पर पड़ा था। वाकये को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। गिट्टीखदान थाने में आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया गया है।

उपचार के बाद भी ठीक नहीं हुईं : दीपक धनीराम गजभिये (56) और पत्नी विद्या (53) सेमिनरी हिल्स स्थित सीपीडब्ल्यूडी क्वार्टर क्र. 360 निवासी थे। दीपक वायुसेना में चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत था। विद्या गृहिणी थी। दो वर्ष से लकवाग्रस्त होने के कारण दैनिक कार्य के लिए भी पति और बेटे-बेटी पर मोहताज थीं। उपचार के बाद भी ठीक नहीं हो पाई थी, इसलिए मौत की दुआ मांगती थी। दीपक के अलावा पुत्री प्रेरणा (24) और पुत्र प्रशिक उनकी देख-भाल करते थे।

चीख-पुकार सुन पड़ोसी जुटे : बुधवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे के दौरान प्रेरणा और प्रशिक कामठी पोस्ट ऑफिस गए थे। दोपहर करीब सवा दो बजे दोनों वापस आए तो घर का दरवाजा खुला था। भीतर का दृश्य देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। दीपक फांसी पर लटका हुआ था। उसने सीलिंग फैन को चुन्नी बांधकर फांसी लगा ली थी। अंदर कमरे में पलंग पर विद्या बेहोशी की हालत में पड़ी थी, लेकिन कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी। अस्पताल ले जाते वक्त उसने भी दम तोड़ दिया। भाई-बहन की चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग जमा हो गए। पुलिस को सूचना दी गई। कानूनी प्रक्रिया के बाद गजभिये दंपति के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।

अलग-अलग चर्चा : घटित प्रकरण को लेकर कुछ भी बोलने से संबंधित अधिकारी कतरा रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई का खुलासा होगा। जांच जारी है।

Created On :   20 Jun 2024 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story