वीडियो वायरल: आपत्तिजनक फोटो और वीडियाे वायरल, मामला दर्ज

आपत्तिजनक फोटो और वीडियाे वायरल, मामला दर्ज
अलग-अलग जगह पर दो लोगों पर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक आरोपी ने अपनी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो और दूसरी पीड़िता के प्रेमी ने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में आरोपी की पत्नी और पीड़ित प्रेमिका को पता चलने पर दोनों ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थाने में मामला दर्ज कराया है। एक मामला जरीपटका और दूसरा रामटेक थाने में दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार जरीपटका थाने में पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी के साथ प्रेम विवाह किया था। वह पति के साथ अपने मायके में रहती है। वर्ष 2021 से 5 अक्टूबर 2023 के दरमियान उसके पति ने शराब के नशे में गाली-गलौज व मारपीट कर शारीरिक मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। आरोपी ने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। इस दौरान उसने पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो बनाया और पत्नी के नाम पर इंस्टाग्राम और फेसबुक आईडी तैयार कर उस पर फोटो अपलोड कर दिया। पीड़िता को जब यह बात पता चली, तब उसने पति के खिलाफ जरीपटका थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

दूसरी घटना रामटेक थाने में दर्ज की गई है। एक युवती ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता से उसके प्रेमी ने कन्हान के पास जंगल में जबरन ले जाकर जबरदस्ती की। प्रेमिका के विरोध करने पर उसने उससे कहा कि हम एक-दूसरे से प्रेम करते हैं, इसलिए कुछ नहीं होगा। उसने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने चोरी छिपे उसका वीडियो बना लिया। युवती के आपत्तिजनक वीडियो को प्रेमी ने वायरल कर दिया। इस बारे में प्रेमिका को पता चलने पर उसने आरोपी के खिलाफ रामटेक थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Created On :   19 Dec 2023 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story