अश्लील वीडियो बनाया: टूटा-फूटा मोबाइल जब्त , दुष्कर्म का आरोपी मनसे पदाधिकारी जेल रवाना

टूटा-फूटा मोबाइल जब्त , दुष्कर्म का आरोपी मनसे पदाधिकारी जेल रवाना
  • सबूत नष्ट करने मोबाइल फोड़ने की आशंका
  • महिला को मदद करने के बहाने फांसा
  • शीतपेय में बेहोशी की दवा मिलाकर पिलाई, किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सोमवार को रिमांड अवधि खत्म होने के बाद अदालत ने मनसे पदाधिकारी पंकज खिंची को जेल भेज दिया। गणेशपेठ पुलिस ने उसे एट्रॉसिटी एक्ट व दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया था।

यह है मामला : आरोपी पंकज खिंची नाईक तालाब निवासी है और मनसे का मध्य नागपुर का पदाधिकारी है। उसने पार्टी की ही शिकायतकर्ता पीड़ित महिला को मदद करने के बहाने फांस लिया और शीतपेय में बेहोशी की दवा मिलाकर पिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया था। उस दौरान उसने महिला का अश्लील वीडियो बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। उससे 2 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। महिला के पति को भी डरा-धमकाकर उसे घर से भगा दिया है। पीड़िता के अनुसार पार्टी के पोस्टर व बैनर बनाने के नाम पर पंकज ने रुपए ऐंठे। और रुपए नहीं देने पर उसके संवेदनशील अंगों को बुरी तरह काट लिया, जिससे वह जख्मी हो गई है।

लैब में भेजकर सबूत जुटाएगी पुलिस : गणेशपेठ पुलिस ने पंकज को गिरफ्तार करने के बाद पंकज को दो बार रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान पुलिस ने उससे टूटा-फूटा मोबाइल जब्त किया है। मोबाइल में वीडियो होने का आरोप है। टूटा-फूटा मोबाइल हाथ लगने पर पुलिस को शक है कि, पंकज ने खुद ही मोबाइल फोड़ा होगा, ताकि पुलिस के हाथ कोई सबूत न लगे। फिलहाल, मोबाइल लैब में भेजने की तैयारी है, ताकि प्रकरण से जुड़ी सामग्री जब्त की जा सके।

महिला डॉक्टर के घर से 1.5 लाख रुपए का माल चोरी : इमामवाड़ा में एक महिला डॉक्टर के घर का ताला तोड़कर चोर नकदी और गहने सहित करीब 1 लाख 5 हजार रुपए का माल चुरा ले गए। कल्पतरु आपर्टमेंट, रामबाग, इमामवाड़ा निवासी डॉ. आकांक्षा धनगर (35) ने इमामवाड़ा थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। डॉ. आकांक्षा 4 अगस्त को घर को ताला लगाकर दत्त मंदिर में दर्शन करने गई थीं। इस दौरान चोर ने घर के मुख्य दरवाजे का ताला ताेड़कर अलमारी में रखे नकदी 40 हजार रुपए व सोने के गहने सहित करीब 1 लाख 5 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया।

Created On :   6 Aug 2024 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story