हड़कंप: नाबालिग कार चालक ने मचाया कोहराम, हाथ ठेला और वाहनों सहित लोगों को उड़ाया

नाबालिग कार चालक ने मचाया कोहराम, हाथ ठेला और वाहनों सहित लोगों को उड़ाया
  • 5-6 लोग जख्मी
  • गुस्साई भीड़ ने की जमकर पिटाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर. नाबालिग कार चालक ने सड़क किनारे खड़े ठेले, दोपहिया वाहन और लोगों को उड़ा दिया। महिला सहित पांच से छह लोग घायल हो गए। गुस्साई भीड़ ने कार की तोड़-फोड़ कर चालक की पिटाई कर दी। अफरा-तफरी व दहशत का माहौल रहा। नंदनवन थाने में प्रकरण दर्ज कर नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। नाबालिग चालक 17 वर्ष 9 माह का है। वह पढ़ाई के साथ-साथ एक गैरेज में भी काम करता है।

कार गैरेज संचालक की है

शनिवार को काम के दौरान गैरेज संचालक ने अपनी कार (एम.एच.-25-आर.-3929) बगल में करने को कहा। गैरेज संचालक ने वह कार किसी परिचित से खरीदी है। हालांकि अभी तक उसके नाम पर नहीं है। संचालक भाजपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। बहरहाल, नाबालिग ने कार निकाली और ईश्वर नगर चौक से केडीके कॉलेज वाले सीमेंट रोड पर आ गया। इस दौरान उसके पैर का दबाव एक्सिलेटर पर बढ़ा और कार बेकाबू हो गई। नाबालिग नियंत्रण खो बैठा और कार ने सड़क किनारे खड़े सब्जी के ठेले सहित 5-6 दोपहिया वाहनों और राहगीरों को उड़ा दिया।

हादसे में महिला सहित 5-6 लोग घायल हो गए। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के कोहराम से राहगीरों में अफरा-तफरी मच रही। गुस्साई भीड़ ने कार की तोड़-फोड़ कर नाबालिग की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। हादसे का पता चलते ही परिमंडल-4 के उपायुक्त विजयकांत सागर, नंदनवन थाने के वरिष्ठ निरीक्षक पोपट धायवट आदि सदल-बल मौके पर पहुंचे और लोगों के कब्जे से नाबालिग को अपने कब्जे में लिया।

3 के खिलाफ केस दर्ज

प्रकरण में तीन युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है, जिसमें एक नाबालिग कार चालक है। उसके पास लाइसेंस नहीं होना स्वाभाविक है। दूसरा आरोपी महेश तुकाराम गोणाडे (24) और तीसरा मंगेश उर्फ विजय मोरोतराव गोमासे है, जिसने कार कब्जे में दी और गैरेज के सामने से हटाने के लिए कहा था।

यह हैं जख्मी : महेंद्र बद्रीदास अग्रवाल (54), उनकी पत्नी वंदना (50), वसंती सुंदरलाल नैताम (40), गोलू पप्पू गुप्ता (23), विक्रम राजाराम भोसले (27) जख्मी हैं।

Created On :   16 Jun 2024 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story