पुलिस तक मामला: जिम ट्रेनर का आशिक मिजाज मित्र निकला ब्लैकमेलर, बदनाम करने की धमकी देकर रकम ऐंठी

जिम ट्रेनर का आशिक मिजाज मित्र निकला ब्लैकमेलर, बदनाम करने की धमकी देकर रकम ऐंठी
  • शादीशुदा आरोपी की पत्नी को भी है उसकी हरकतों की जानकारी
  • मोबाइल पर हुई चैटिंग को जरिया बनाकर धमकाने लगा
  • नई -नई कहानियां बना कर पीड़िता की सहानुभूति लेता था

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जिम ट्रेनर का मित्र ब्लैकमेलर निकला। बदनाम करने की धमकी देकर उससे रकम ऐंठ ली। प्रताप नगर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

1.75 लाख रुपए भी ऐंठ लिए : वाठोडा स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना निवासी ऋषिकेश काले (41) ने करीब एक वर्ष पहले प्रताप नगर थाना क्षेत्र में जिम लगाया था। उस दौरान जिम की महिला ट्रेनर से पहले तो उसने मित्रता की, बाद में उसकी सहानुभूति हासिल करने के लिए उसे अलग-अलग कहानियां बताने लगा। बाद में वह महिला से प्रेम और शादी करने का दावा करने लगा। धीरे-धीरे दोनों की मोबाइल पर बात व चैटिंग होने लगी। आशिक मिजाज ऋषिकेश ने पीड़िता को हाथ की नस काटकर आत्महत्या की धमकी दे चुका है। मोबाइल पर हुई बात और चैटिंग को जरिया बनाकर वह धीरे-धीरे ब्लैकमेलिंग पर उतर आया और बदनाम करने की धमकी देकर महिला से उसने करीब 1.75 लाख रुपए ऐंठ लिए।

पीड़िता ने मेल कर शिकायत की : आरोपी ने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया। इससे परेशान हुई पीड़िता ने पुलिस और ऋषिकेश के दफ्तर में मेल किए और उसकी करतूत के बारे में उसके अधिकारियों को बताने पर उसे नौकरी से हटा दिया गया। जब पुलिस उसके घर पहुंची, तो वह तबीयत ठीक नहीं होने का नाटक करने लगा। प्रकरण की जानकारी उसकी पत्नी को भी है। पुलिस ने पीड़िता को बगैर किसी खौफ से शिकायत करने के लिए सामने आने की अपील की है। जांच जारी है।

स्वयं घोषित है सोसायटी का अध्यक्ष : सूत्रों के अनूसार ऋषिकेश प्रधानमंत्री आवास योजना हाउसिंग सोसाइटी का खुद को अध्यक्ष बताता है,जबकि वहां पर ऐसी कोई सोसाइटी बनी ही नहीं है। उसके लिए वह वहां के लोगों पर दबाव बनाकर रखता है। इसे लेकर कई बार विवाद भी हुए हैं। दो-तीन महिलाओं ने इस संबंध में उसके खिलाफ शिकायत भी की थी,लेकिन डरा धमकाकर उन्हें शिकायत वापस लेने के लिए मजबूर किए जाने का आरोप है। ऋषिकेश विवादास्पद होने से कई बार उसे नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा।


Created On :   10 Aug 2024 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story