मर्डर: भाई से बदला लेने आए हमलावरों ने छोटे भाई की हत्या कर हुए फरार, पुलिस ने दबोचा

भाई से बदला लेने आए हमलावरों ने छोटे भाई की हत्या कर हुए फरार, पुलिस ने दबोचा
  • घातक शस्त्रों से लैस होकर कार से आए थे
  • सिर पर था खून सवार
  • सभी चार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की रिमांड पर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कार से आए चार हमलावरों ने बड़े भाई से हुए विवाद का बदला छोटे भाई की हत्या कर लिया। हमलावरों ने उस पर घातक शस्त्रों से वार किए और भाग गए। पारड़ी थाने में प्रकरण दर्ज कर सभी चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस की रिमांड पर लिया गया है। मृतक रोहन देवीलाल डांगे (24), गंगाबाग, पारडी निवासी है।

मानकरवाड़ी मैदान में हुई घटना गिरफ्तार आरोपी बदमाश नंदकिशोर देवीदास कुंभलकर (27), वाड़ी, वर्तमान में भवानी नगर, पारडी, गौरव संजय कालेश्वरवार (27), राज मणिराम कुंतलवार (31), प्रेम नगर झंडा चौक और शुभम कमलकिशोर भेलेकर (27), रेणुका नगर, पारड निवासी है। 23 अप्रैल को किसी बात को लेकर आरोपियों का रोहन के बड़े भाई रोहित ने विवाद हुआ था। उसका बदला रोहित से लेने के लिए रविवार की रात आरोपी घातक शस्त्रों से लैस होकर कार से भवानी नगर में मानकरवाड़ी स्थित मैदान में पहुंचे, लेकिन रोहित की जगह उनके हाथ रोहन लगा।

बड़े भाई को नहीं बुलाया, तो किए वार : रोहित को मौके पर बुलाने के लिए आरोपियों ने रोहन पर दबाव बनाया। उस समय रोहन बस्ती में मित्र राज सुधीर रामटेके (19) और आनंद योगींद्रनाथ पाठक के साथ गप्पे मार रहा था। रोहित को बुलाने की बात को लेकर आरोपियों ने रोहन से ही विवाद किया और घातक शस्त्र पर उस पर हमला कर दिया। आरोपियों के सिर पर खून सवार होने से रोहन के मत्र डर गए और वहां से भाग गए और उन्होंने घटना की सूचना रोहित को दी, लेकिन रोहित जब तक मौके पर पहुंचता, आरोपी वहां से भाग गए थे।

अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा : गंभीर हालत में रोहन को मेयो अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने परिसर की नाका बंदी की और घटना के कुछ घंटे बाद ही आरोपियों को दबोच लिया। सोमवार को उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस की रिमांड पर लिया है।

Created On :   30 April 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story