निशाना: राऊत को लेकर बोले फडणवीस, जो गांजा पीकर लिखते हैं उनके बारे में मेरे से मत पूछिए

राऊत को लेकर बोले फडणवीस, जो गांजा पीकर लिखते हैं उनके बारे में मेरे से मत पूछिए
  • भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी थी
  • विधानसभा सीटों पर दो टूक

डिजिटल डेस्क, नागपुर. शिवसेना उद्धव गुट के प्रवक्ता संजय राऊत के लेख को लेकर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने तल्ख जवाब दिए हैं। उन्होंने कहा है-मैं पहले ही कह चुका हूं कि संजय राऊत के बारे में मेरे से मत पूछिए। जो गांजा पीकर लेख लिखते हैं, उनके बारे में क्या कहेंगे। सुना है राऊत लंदन में है। लंदन में अच्छे चिकित्सक मिल जाएंगे। वहां राऊत अपना इलाज कराएं। लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर फडणवीस ने दावा किया कि भाजपा गठबंधन फिर से बहुमत से सत्ता में आएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। सोमवार को फडणवीस ने पत्रकारों से चर्चा की।

भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी थी : राऊत ने लेख के माध्यम से दावा किया था कि नागपुर लोकसभा क्षेत्र में नितीन गडकरी का राजनीतिक गेम करने की योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बनाई थी। राऊत के लेख पर भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी थी। उसी विषय पर फडणवीस ने राऊत को इलाज कराने की सलाह दी। विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों की मांग के सवाल पर फडणवीस ने कहा कि फिलहाल इस विषय पर कोई चर्चा नहीं की है।

विधानसभा सीटों पर दो टूक : विधानसभा चुनाव में कौन कहां से लड़ेगा, इस संबंध में महायुति की बैठक में निर्णय लिया जाएगा। भाजपा व उसके दोनों प्रमुख सहयोगी दलों के नेता चर्चा करेंगे। यह तय है कि बड़ा दल होने से भाजपा अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

कार हादसा प्रकरण पर बोले : पुणे में कार हादसा प्रकरण को सरकार की आलोचना की जा रही है। नाबालिग युवक ने लग्जरी कार से मोटरसइकिल सवार दो लोगों को कुचलकर मार दिया। आरोप है कि पुणे का पुलिस प्रशासन आरोपियों का बचाव कर रहा है। इस प्रकरण पर फडणवीस ने कहा कि पुलिस ने योग्य पड़ताल की है। आरोपी युवक का रक्त नमूना बदला गया। इस मामले में आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार किया गया है।

Created On :   28 May 2024 10:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story