राजनीति: राकांपा के दो गुटों के नेताओं में जुबानी जंग, एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

राकांपा के दो गुटों के नेताओं में जुबानी जंग, एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप
  • आत्राम अपनी बेटी की तरफ देखें वह हमारे यहां आ रही है-अनिल देशमुख
  • देशमुख से भी अच्छा देशमुख हमारे पास है। काटोल में लड़ाएंगे- धर्मराव बाबा आत्राम
  • विधानसभा चुनाव के पहले ही छिड़ा रणसंग्राम

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विधानसभा चुनाव शुरु होने के पहले ही राजनीतिक दलों व उनके नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है। इस कड़ी में राकांपा शरदचंद्र पवार के नेता व पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने राकांपा अजित पवार के नेता व अन्न एवं प्रशासन मंत्री धर्मराव बाबा आत्राम पर जमकर कटाक्ष किया है। दोनों नेताओं के बीच पहले भी जुबानी जंग होती रही है।

आत्राम अपनी बेटी की तरफ देखें-देशमुख : आत्राम के एक बयान को लेकर पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है-आत्राम पहले अपनी बेटी की तरफ देखें। वह हमारे यहां आ रही है। अनिल देशमुख ने यह बात उस बयान को लेकर कही जिसमें आत्राम ने कहा था कि उनके पास चुनाव लड़ाने के लिए देशमुख से अच्छा देशमुख है। अनिल देशमुख के बयान का आशय है कि आत्राम की बेटी भाग्यश्री राकांपा अजित गुट के बजाय राकांपा शरद पवार गुट में आ सकती है। भाग्यश्री गडचिरोली जिले से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। आत्राम परिवार को शरद पवार के साथ अच्छा संबंध रहा है। राकांपा में विभाजन के बाद धर्मराव बाबा आत्राम राकांपा अजित गुट में शामिल होकर मंत्री बने हैं। अनिल देशमुख ने यह भी कहा कि काटोल विधानसभा क्षेत्र से राकांपा का कौन उम्मीदवार होगा, यह बाद में तय होगा। क्षेत्र में अनिल देशमुख, सलिल देशमुख या बाहर से लाया हुआ कोई अन्य कार्यकर्ता भी उम्मीदवार हो सकता है।

आत्राम ने क्या कहा था : आत्राम ने कुछ दिनों पहले नागपुर मे प्रेस कांफरेंस में कहा था कि राकांपा अजित पवार ने महायुति के तहत विदर्भ की 15 से 20 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी की है। अनिल देशमुख के निर्वाचन क्षेत्र काटोल को लेकर कहा था कि वहां देशमुख के विरोध में देशमुख ही होगा। अनिल देशमुख के खिलाफ हमें उम्मीदवार उतारना है, हम उम्मीदवार उतारेंगे। हमारे पास उनसे अच्छा उम्मीदवार है। उनके परिवार का ही व्यक्ति है और उनसे ज्यादा मजबूत उम्मीदवार हमारे पास है और हम उसे चुनाव में उतारेंगे।

Created On :   18 July 2024 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story