दर्दनाक हादसा: वर्धा मार्ग पर जामठा परिसर में हादसा, ट्रक की टक्कर से पति-पत्नी की मौत

वर्धा मार्ग पर जामठा परिसर में हादसा, ट्रक की टक्कर से पति-पत्नी की मौत
  • बेटी को लेकर जा रहे थे अस्पताल
  • ट्रक की टक्कर से दंपति की मौत

डिजिटल डेस्क, हिंगना. वर्धा मार्ग पर जामठा परिसर में बेलेजा सर्विस सेंटर के पास पीछे से आ रहे ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार पति- पत्नी की मौत हो गई, उनकी बेटी जख्मी हो गई। मृतक दिलीप डोमाजी लेंडे और उनकी पत्नी सारिका दिलीप लेंडे हैं। जख्मी का बालिका नाम लावण्या लेंडे है। घटना शनिवार की सुबह करीब 10 बजे हुई।

बेटी को नागपुर के अस्पताल में ला रहे थे

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, संताजीनगर बुटीबोरी निवासी दिलीप डोमाजी लेंडे (45) पत्नी सारिका दिलीप लेंडे (40) और बेटी लावण्या लेंडे (13) के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एम एच 40 बी. वी.- 2527 पर सवार थे। वे लावण्या को नागपुर की अस्पताल लेकर आ रहे थे। इस दौरान जामठा परिसर में पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक (क्रमांक यू. पी. 15 डी. टी.-6556) के चालक ने वाहन लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

ट्रक के सामने वाले हिस्से में फंसी मोटरसाइकिल

ट्रक के सामने के हिस्से में मोटरसाइकिल के फंस जाने से शेंडे दंपति काफी दूर तक घसीटते रहे। हादसे में दिलीप और उनकी पत्नी सारिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बेटी लावण्या भी जख्मी हो गई। सड़क से आवाजाही कर रहे वाहन चालकों ने अपने- अपने वाहन रोककर मदद करने दौड़े। ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। हिंगना पुलिस को जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस निरीक्षक गजानन तेलरांधे, एएसआई वसंत शेडमाके, केतन बुधबावरे, शरद कोकाटे भी घटनास्थल पर पहुंचे।

दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नागरिकों की मदद से जख्मी लावण्या को शहर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया। घटनास्थल का पंचनामा कर दोनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक दिलीप के बेटे अमृत लेंडे की शिकायत पर हिंगना पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फरार चालक की तलाश हिंगना पुलिस कर रही है।

Created On :   3 Dec 2023 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story