मर्डर: नशे में गालीगलौच करने पर पिता की मदद से कर दी मित्र की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

नशे में गालीगलौच करने पर पिता की मदद से कर दी मित्र की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार
  • मोटर साइकिल ले जाने से हुआ था विवाद
  • घटना के वक्त मौजूद मां बचा नहीं सकी बेटे को
  • मां की शिकायत पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नशे में गाली-गलौज करने से पिता की मदद से युवक ने मित्र की हत्या की। घटित वाकये से मानकापुर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। चाैबीस घंटे के भीतर हत्या की यह दूसरी वारदात है।

आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार : एम.बी. टाउन मिनीमाता नगर निवासी मृतक राकेश प्रकाश गमे (25) था, जबकि आरोपी उसका मित्र मनोज राजुरकर (30) और उसके पिता एकनाथ राजुरकर (65) गीता नगर झिंगाबाई टाकली निवासी हैं। दोनों को गिरफ्तार किया गया है। घटित वाकये से राकेश प्लायवुड दुकान में काम करता था। उसके पिता का कुछ वर्ष पहले देहांत हो गया। दुर्घटना में भाई राहुल की भी मौत हेा गई। जिससे वह मां ताईबाई (50) के साथ रहता था। घटना के दिन वह आरोपी मित्र की मोटरसाइकिल किसी काम से ले गया था।

सिलबट्टा और डंडे से किया प्रहार : बुधवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे के दौरान मोटरसाइकिल वापस करने गया तो मनोज और उसके पिता घर में ही शराब की पार्टी कर रहे थे। राकेश भी उनके साथ पीने बैठ गया। अक्सर दोनों मित्र शराब की पार्टी करते थे। घटना के वक्त किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे राकेश ने मनोज और एकनाथ को गाली-गलौज किया। सिर पर नशा हावी होने से पिता-पुत्र ने सिलबट्टा और डंडे से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। घटित प्रकरण को होते हुए उसकी मां ने देखा, लेकिन चाहकर भी वह बेटे को बचा नहीं पाई। इस बीच ताईबाई की शिकायत पर आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है।

आधार अपडेट कराने गए व्यक्ति को कार ने उड़ाया : शांति नगर से कलमना की तरफ जाने वाले मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। पुत्र के साथ आधार कार्ड अपडेट कराने गए व्यक्ति को कार ने उड़ा दिया। घटित वाकये से कलमना थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी चालक को िगरफ्तार िकया गया है। कलमना स्थित कामना नगर निवासी बलीराम मस्के (50) बुधवार की दोपहर करीब 1 से 2 बजे के दौरान अपने पुत्र के साथ आधार कार्ड अपडेट कराने कलमना से शांति नगर की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक निजी अस्पताल के पास गया हुआ था। उस दौरान पुत्र आधार कार्ड सेंटर के भीतर गया, जबकि बलीराम सेंटर के बाहर सड़क िकनारे खड़ा था। उस दौरान कार क्र. एमएच 40 बीडब्ल्यू 4069 के चालक राहुल तेजराम करारे (33) कलमना बस्ती निवासी ने तेज रफ्तार व लापरवाही से कार चलाते हुए बलीराम को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बलीराम की मौत हो गई। घटित हादसे से आरोपी कार चालक राहुल के खिलाफ कलमना थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।




Created On :   28 Jun 2024 8:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story