चोरी: गैस सिलेंडर से लदे ट्रक का अब तक कोई सुराग नहीं, 500 सिलेंडर कर दिए पार

गैस सिलेंडर से लदे ट्रक का अब तक कोई सुराग नहीं, 500 सिलेंडर कर दिए पार
  • ट्रक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया, लेकिन कोई फायदा नहीं
  • ट्रक की खोजबीन में क्राइम ब्रांच और एटीएस की टीमें भी लगी
  • सीसीटीवी फुटेज खंगालना भी जारी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र के वर्धा रोड पर एचपीसीएल कंपनी के सामने से 500 गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक चोरी हो गया। पुलिस को अभी तक ट्रक का कोई सुराग नहीं मिला पाया है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पहले अपने स्तर पर खोजबीन की। ट्रक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया, लेकिन ट्रक से जुड़ी कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल पायी है। बेलतरोड़ी के वरिष्ठ थानेदार मुकुंद कवाडे फुटेज की मदद से चोरी हुए ट्रक का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। कवाडे के अनुसार दो विशेष टीमें बनाकर एक टीम को वर्धा और दूसरी टीम को नासिक रवाना किया गया है। ट्रक की खोजबीन में क्राइम ब्रांच और एटीएस की टीमें भी लगी हुई हैं। हैरानी की बात यह है कि, सड़क पर खड़े गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक को आकिर कौन शहर से बाहर ले गया। जबकि शहर में सीसीटीवी कैमरों का मकड़जाल फैला हुआ है।

पुलिस ने कहा- सूचित करें : इस तरह ट्रक चुरा ले जाने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। दरअसल, गत 2 जून की रात 10 पहिया ट्रक (एम.एच.-40-ए.के.-6298) में एचपी के सिलेंडर लदे हुए थे। ट्रक चुराने का क्या मकसद हो सकता है, इस दिशा में भी पुलिस गहन छानबीन कर रही है। पुलिस ने ट्रक का फोटो वायरल कर नागरिकों से भी ट्रक के बारे में नजदीकी पुलिस थाने में जानकारी देने की गुजारिश की है। पुलिस लगातार फुटेज खंगाल रही है।

जिम संचालक 7 तक पुलिस की रिमांड पर , पिस्टल, 2 कारतूस व कार जब्त :अपहरण और फायरिंग मामले में गिरफ्तार जिम संचालक महेश माथने को मंगलवार को अदालत ने पुलिस की रिमांड में भेज दिया। सक्करदरा पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जान से मारने की धमकी देकर मांगे थे 7 लाख रुपए : आरोपी जिम संचालक महेश दादूजी माथने (32), अवधूत नगर निवासी है। जिम घाटे में चलने से पार्टनर ने उसे जिम अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने अथवा बेचने की सलाह दी थी। करीब दो सप्ताह पहले जिम खरीदने का सौदा अतुल वासुदेव ढोके (32), गीता नगर निवासी नामक बिल्डर एवं प्रॉपर्टी डीलर से हुआ था। जिम बेचने के लिए महेश पर अतुल दबाव बना रहा था, जिसके चलते सोमवार को दोपहर करीब 3 बजे जमीन दिखाने का झांसा देकर महेश ने अतुल का अपहरण कर लिया।

उस समय अतुल का मित्र संकेत बुग्गेवार भी साथ था। उन्हें नरसाला ले जाने के बाद महेश ने अतुल की कनपटी पर पिस्टल तानी और हवा मंे दाे फायर किए। उसे गाली-गलौज िकया और जान से मारने की धमकी देकर 7 लाख रुपए की मांग की। अतुल पैसे देने के लिए तैयार हो गया। इसके लिए उसे तिरंगा चौक में चलने के लिए कहा था। इस बीच घटना की सूचना िमलते ही यूनिट-4 के निरीक्षक रमेश टाले, उपनिरीक्षक अविनाश जायभाए आदि ने जाल बिछाकर महेश को दबोच िलया और सक्करदरा पुलिस के सुपुर्द िकया। उसके कब्जे से पिस्टल, दो कारतूस और कार (एम.एच.-49-बी.बी.-2042) जब्त की। मंगलवार को अदालत ने महेश को 7 जून तक पुलिस की रिमांड में भेज दिया है।

Created On :   5 Jun 2024 8:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story