तलाश: नागपुर रेलवे स्टेशन से किडनैप हुई नाबालिग लड़की का 25 दिन से नहीं मिला सुराग

नागपुर रेलवे स्टेशन से किडनैप हुई नाबालिग लड़की का 25 दिन से नहीं मिला सुराग
  • यात्रा के दौरान लड़की का अपहरण कर लिया गया
  • परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज
  • नागपुर स्टेशन पहुंचने के बाद सभी उतर गए, लेकिन लड़की कहीं नजर नहीं आई

डिजिटल डेस्क, नागपुर । नागपुर रेलवे स्टेशन से 25 दिन पहले एक नाबालिग लड़की का अपहरण हुआ। जीआरपी की अलग-अलग टीमों को विभिन्न राज्यों में रवाना किया गया है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है।

26 मई को रक्सौल एक्सप्रेस से नागपुर लौटा था परिवार : जिस लड़की का अपहरण वह नागपुर की रहने वाली है। मई माह में रिश्तेदार की शादी में पूरा परिवार मुजफ्फरपुर गया था। पश्चात रक्सौल एक्सप्रेस से 26 मई को परिवार नागपुर लौटा था, लेकिन यात्रा के दौरान इस लड़की का अपहरण कर लिया गया था।

नागपुर पहुंचने से एक घंटे पहले माता-पिता से बात की थी : बताया जाता है कि, गाड़ी नागपुर पहुंचने से एक घंटे पहले तक वह माता-पिता से बात कर रही थी। दोपहर करीब 1 बजे ट्रेन नागपुर स्टेशन पहुंचने के बाद सभी उतर गए, लेकिन लड़की कहीं नजर नहीं आई। माता-पिता ने पूरे कोच में उसे ढूंढ़ा, लेकिन वह नहीं मिली। समय होने पर ट्रेन गंतव्य के लिए रवाना हो गई। परिजनों को लगा वह अकेले ही घर चली गई होगी, लेकिन वह घर भी नहीं पहुंची थी। रिश्तेदार दौड़े-दौड़ वाठोडा थाने में पहुंचे, लेकिन मामला रेलवे स्टेशन से जुड़ा होने के कारण उन्हें जीआरपी थाने में भेजा गया। घटना को गंभीरता से लेकर नागपुर जीआरपी थाना प्रभारी मनीषा काशिद ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया है। तब से पुलिस नाबालिग लड़की को ढूंढ़ रही है, लेकिन वह अभी तक उसका कोई सुराग तक नहीं मिला है।

घर का ताला तोड़कर तीन लाख के आभूषण चोरी : महिला को परिवार के साथ गांव जाना महंगा पड़ गया। चोर ने 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। मानकापुर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है। सुमन नगरी, गोधनी निवासी विद्या महादेव तांडेकर (37) टेलरिंग का काम करती है। वह परिवार के साथ रिश्तेदार के घर गांव गई थी। घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाकर 19-20 जून की दरमियानी रात में चोर ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और अलमारी से सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। आभूषणों की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है। घटना का पता चलते ही मानकापुर थाने की पुलिस श्वान पथक व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के साथ मौके पर पहुंची थी। प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी का सुराग िमलना बाकी है। आरोपी की तलाश में फुटेज खंगाले जा रहे हैं।



Created On :   22 Jun 2024 12:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story