सुसाइड केस: सुपारी व्यापारी आत्महत्या प्रकरण , गिरफ्तारी के पूर्व जमानत के लिए पहुंचे व्यापारी

सुपारी व्यापारी आत्महत्या प्रकरण , गिरफ्तारी के पूर्व जमानत के लिए पहुंचे व्यापारी
  • गिरफ्तार आरोपी 9 सुपारी व्यापारी पुलिस की रिमांड पर
  • फरार कुछ व्यापारी अदालत पहुंचे
  • फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश

डिजिटल डेस्क, नागपुर । सुपारी व्यापारी आत्महत्या प्रकरण में गिरफ्तार 9 आरोपी व्यापारियों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 26 जून तक पुलिस की रिमांड पर भेज दिया है। शेष फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है। कुछ व्यापारियों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

यह हैं आरोपी : गिरफ्तार व्यापारियों में सागर कृष्णानी, पंकज भावनानी, कुमार वेनसानी, दयाराम धनजानी, सभी छापरू नगर, रवींद्र तड़स यशोधरा नगर, राहुल डेकाटे कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी, रोशन शाहू, कलमना, आनंद खट्टर और किशोर धनवानी, शांति नगर निवासी है। प्रकरण में लिप्त कई व्यापारियों की गिरफ्तारी होना बाकी है। वे फरार हैं। उनमें से कुछ व्यापारियों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया और गिरफ्तारी पूर्व जमानत लेने के प्रयास में हैं। इन सभी आरोपी व्यापारियों का थोक में सुपारी का कारोबार है।

यह है मामला : शांति नगर में तुलसी कॉलोनी निवासी सुपारी व्यापारी ईश्वर चुंग ने आरोपी व्यापारियों से उधारी में सुपारी और सुपारी का चूरा खरीदा था, हालांकि बताया यह जा रहा है कि, व्यापारी ईश्वर के जरिए अपना चूरा बेचने के चक्कर में लाखोें रुपए का माल सुपारी कारोबारियों ने उसे उधारी में दिया था, क्योंकि कोई चूरा नहीं खरीदता, इसलिए ईश्वर के जरिए वह अपना माल बेच रहे थे। ईश्वर पर व्यापारियों की करीब ढाई से तीन करोड़ की उधारी हो गई। उसकी वूसली के लिए व्यापारी, ईश्वर को धमका रहे थे। इससे वह तनाव में था। बेटे ईश्वर की हालत देखी नहीं गई और उसके िपता भोला चुंग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी मौत के लिए आरोपी व्यापारियों को जिम्मेदार माना जा रहा है। गिरफ्तार व्यापारियों को 26 जून तक पुलिस की रिमांड में लिया गया है।

Created On :   25 Jun 2024 8:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story