Nagpur News: सीएम ने पूछा - महाविकास आघाडी को उद्धव का चेहरा पसंद नहीं तो जनता क्या विश्वास जताएगी

सीएम ने पूछा - महाविकास आघाडी को उद्धव का चेहरा पसंद नहीं तो जनता क्या विश्वास जताएगी
  • शिंदे बोले-मुख्यमंत्री पद के लिए दिल्ली में गली-गली घूम रहे ठाकरे
  • हरियाणा का नतीजा दोहराएंगे

Mumbai News : मुख्यमंत्री तथा शिवसेना (शिंदे) के मुख्य नेता एकनाथ शिंदे ने शनिवार को शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष किया। शिंदे ने कहा कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनने के लिए ठाकरे दिल्ली में गली-गली घूम रहे हैं। लेकिन महाविकास आघाडी के सहयोगी दलों को उद्धव का चेहरा पसंद नहीं है तो राज्य की जनता को उनका चेहरा कैसे पंसद आएगा? शिंदे ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री मैं विकास परियोजनाओं के लिए केंद्र सरकार से निधि हासिल करने के लिए दिल्ली जाता हूं। मैं, मुझे मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का आग्रह करने के लिए दिल्ली नहीं जाता हूं। मुख्यमंत्री ने शिवसेना (शिंदे) की तरफ से आजाद मैदान में आयोजित दशहरा रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस रैली में शिवसेना (शिंदे) नेता, विधायक, सांसद और मंत्री मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी दाढ़ी उन्हें (उद्धव) चुभ रही है। लेकिन दाढ़ी की करामत के कारण ही महाविकास आघाडी सरकार गिरी थी। मुझे कोई हल्के में न ले। मैं मैदान छोड़कर भागने वाला नहीं, बल्कि लोगों को दौड़ाने वाला हूं। मेरा बाल बांका करने की हिम्मत मेरे राजनीतिक विरोधियों में नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के विचारों से बेईमानी करने वालों के हाथों से शिवसेना को मुक्त किया है। इसलिए आजाद शिवसेना की यह आजाद रैली है। शिंदे ने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री बनने के बाद कुछ लोग कह रहे थे कि महायुति सरकार गिर जाएगी। लेकिन मैंने ठसक के साथ दो साल सरकार चलाई है। लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता ने असली शिवसेना (शिंदे) पर मुहर लगा दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने मराठा समाज को आरक्षण दिया है।

जहां पर टेंडर, वहां पर सरेंडर

बिना उद्धव का नाम लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां पर टेंडर, वहां पर सरेंडर उनकी नीति है। धारावी पुनर्वसन परियोजना को रोकने की कोशिश की जा रही है। लेकिन राज्य सरकार धारावी पुनर्वसन परियोजना के तहत सभी पात्र लोगों को घर मुहैया कराएगी।

हरियाणा का नतीजा दोहराएंगे

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोगों ने विधानसभा चुनाव में विरोधियों को चारों खाने चित करने का संकल्प लिया है। हरियाणा का परिणाम महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनाव में दोहराएंगे। राज्य की जनता महायुति को पिछली बार से ज्यादा सीटें जिताएगी। क्योंकि मुख्यमंत्री मेरी लाडली बहन योजना की लाभार्थी और राज्य के किसान सरकार के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना (उद्धव) और एमआईएम में अब कोई फर्क नहीं बचा है।


Created On :   13 Oct 2024 12:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story