पुराने किराएदार ने गोली मारकर की महिला की हत्या

पुराने किराएदार ने गोली मारकर की महिला की हत्या
गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित शारदा चौक की घटना, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित शारदा चौक कोष्टा मोहल्ला निवासी एक 45 वर्षीय महिला की उसके पुराने किराएदार ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। किसी रंजिश के चलते सोमवार की रात साढ़े 8 बजे के करीब वह महिला के घर पहुँचा और विवाद करते हुए अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली महिला के गले के नीचे लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आसपास के थानों में नाकाबंदी कराई गई।

इस संबंध में टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि शारदा चौक कोष्टा मोहल्ला में सरस्वती बाई चौबे को पुराना बाड़ा है और उसमें कई किराएदार रहते हैं। उस मकान में पूर्व में तेजगढ़ दमोह का रामकृष्ण लोधी किराए से रहता था। मकान मालिक से विवाद के चलते वह कुछ समय पूर्व मकान खाली कर किसी दूसरी जगह पर रहने लगा था। रात साढ़े 8 बजे के करीब वह बाइक लेकर महिला से मिलने उसके बाड़े में घुसा, उसकी आवाज सुनकर महिला ने दरवाजा खोला और वहीं पर दोनों के बीच कहा सुनी होने के बाद आरोपी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से महिला पर करीब से फायर कर दिया, जिससे महिला दरवाजे पर ही गिर गई और उसकी मौत हो गई।

बेटे के साथ रहती थी महिला

जाँच में पता चला कि मृतका अपने 25 वर्षीय बेटे के साथ रहती थी। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि वारदात के वक्त महिला का बेटा कहाँ था। वहीं बाड़े में रहने वाले किराएदारों से पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। प्रारंभिक जाँच में यह बात सामने आई है कि आरोपी का महिला से किसी बात को लेकर होली पर विवाद हुआ था।

आरोपी की तलाश जारी

गढ़ा क्षेत्र में महिला की गोली मारकर हत्या कर मौके से फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आसपास के थानों में सूचना दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-अखिलेश गौर, सीएसपी

Created On :   15 May 2023 6:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story